Bollywood Producer Ashoke Pandit Tweet For CM Yogi Adityanath After Vikas Dubey Custody

26
विकास दुबे मध्य प्रदेश में हुआ गिरफ्तार, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने CM योगी आदित्यनाथ के लिए कही ये बात

विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई विकास दुबे की गिरफ्तारी
  • विकास दुबे को लेकर अशोक पंडित ने किया ट्वीट
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बांधे अशोक पंडित की तारीफों के पुल

नई दिल्‍ली:

यूपी के कानपुर में पिछले हफ्ते 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करके फरार आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन के दौरान गिरफ्तार कर लिया. विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है. सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर अशोक पंडित का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि विकास दुबे को देखने के बाद जिस सिक्योरिटी गार्ड को शक हुआ था, उसने अपनी पूरी बात कैमरे के सामने बताई. 

यह भी पढ़ें


वहीं, विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी को लेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया, “योगी आदित्यनाथ जी द्वारा बनाए गए भय ने एक ऐसा वातावरण तैयार किया है, जहां विकास दुबे जैसा अपराधी सच में अपने बिल से बाहर आ गया. यह एक आत्मसमर्पण या गिरफ्तार संभव है क्योंकि योगी जी ने ऐसा डर का वातावरण तैयार किया हुआ है.” गार्ड ने विकास दुबे के बारे में बताते हुए कहा कि हम लोगों ने विकास दुबे का फोटो देख रखा था, उसे देखने के बाद लगा कि यहां दर्शन के लिए आया है. जब संदिग्ध व्यक्ति पर शक हुआ तो हमने विभागीय अधिकारी बताया. 

बता दें कि आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे (Vikas Dubey) पिछले एक हफ्ते से इधर-उधर छिपता फिर रहा था. गुरुवार की सुबह उसके उज्जैन में गिरफ्तार होने की खबर आई थी. वो सुबह महाकाल मंदिर के दर्शन करने के लिए पहुंचा था, जहां उसे एक गार्ड ने पहचान लिया. जानकारी कन्फर्म करने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद उज्जैन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल वो उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में है. वहीं, अशोक पंडित (Ashoke Pandit) की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही अकसर ट्वीट के जरिए बेबाकी से अशोक पंडित अपनी राय भी पेश करते हैं.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here