Bollywood Director Rajat Mukherjee Dies In Jaipur Due To Bad Health

37
बॉलीवुड में फिर शोक की लहर, 'रोड' और 'प्यार तूने क्या किया' फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन

रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) का जयपुर में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के कारण रविवार सुबह उनका निधन हुआ. इस खबर के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है. उनके निधन पर मनोज बाजपेयी, अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता ने ट्वीट कर दुख जताया है. रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) को ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. रोड फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

जॉन सीना ने पोस्ट की ऐश्वर्या राय की फोटो, फैन्स बोले- इंडिया आ जाओ सरकारी नौकरी लगवाएंगे…

रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) के निधन पर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया: “मेरे दोस्त और रोड फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का आज जयपुर में निधन हो गया. वो बीमारी से लंबी जंग के बाद दुनिया छोड़ गए. तुम्हें शान्ति मिले रजत. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब हम कभी नहीं मिल पाएंगे और कभी अपने काम के बारे में बात नहीं कर पाएंगे. खुश रह जहां भी रह.”

बाहुबली प्रभास के साथ जमेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी, वैजयंती मूवीज ने फिल्म बनाने की घोषणा की

रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) के निधन पर अनुभव सिन्हा ने लिखा: “एक और दोस्त बहुत जल्दी चला गया. निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड). वे पिछले कुछ महीनों से जयपुर में मल्टीप्ल हेल्थ सिचुएशन से जूझ रहे थे.”

रश्मि देसाई खरीदना चाहती थीं मर्सिडीज, लॉकडाउन और आर्थिक तंगी के कारण करना पड़ा प्लान कैंसल

हंसल मेहता ने भी रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) के निधन पर दुख जताया. उन्होंने लिखा: “अभी-अभी एक बहुत प्रिय दोस्त के दुनिया छोड़ जाने की खबर मिली. प्यार तूने क्या किया और रोड के डायरेक्टर रजत मुखर्जी बॉम्बे में मेरे शुरूआती स्ट्रगल के दिनों के दोस्त थे. कई बार साथ खाना खाया, कई बार साथ शराब पी. तुम्हें मिस करूंगा मेरे प्यारे दोस्त.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here