Bollywood Director Hansal Mehta Twitter Reaction on Rajasthan Politcal Crisis – बॉलीवुड डायरेक्टर का राजस्थान में सियासी घमासान पर निशाना, बोले

25
बॉलीवुड डायरेक्टर का राजस्थान में सियासी घमासान पर निशाना, बोले- महामारी और आर्थिक संकट के बीच नेता...

राजस्थान के राजनैतिक संकट (Rajasthan Politcal Crisis) पर हंसल मेहता ने किया ट्वीट

खास बातें

  • राजस्थान में सियासी घमासान
  • सचिन पायलट के बागी तेवर
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

राजस्थान में सियासी घमासान (Rajasthan Politcal Crisis) अपने उफान पर है. राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री  सचिन पायलट दिल्ली में हैं और वहीं अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) मुख्यमंत्री राजस्थान में हैं, और दोनों की बीच दरार अब सबके सामने आ चुकी है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बागी तेवरों के बाद राजस्थान सरकार संकट में आती नजर आ रही है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी आ रहे हैं. बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने इस राजनैतिक परिदृश्य को लेकर ट्वीट किया है और नेताओं पर उनके रवैये को लेकर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर किया Tweet, बोले- मैं हाथ जोड़कर…

दोस्त से नाराज Katrina Kaif को आया गुस्सा, बोलीं- मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी, तुम बुरी इंसान…देखें Video

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने राजस्थान सरकार के संकट (Rajasthan Government Crisis) को लेकर ट्वीट किया है, ‘महामारी का दौर है. गंभीर आर्थिक संकट है. सैन्य संकट भी सिर पर है. लेकिन नेता लोग तो खरीद-फरोख्त, सरकार गिराने, अव्यवस्था फैलाने में लगे हैं, किसी चीज पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. क्या यह नेता है? क्या यह वाकई जनता की सेवा कर रहे हैं?’ इस तरह उन्होंने पूरे परिदृश्य को लेकर अपना गुस्सा दिखाया है. 

फिल्म इंडस्ट्री से फिर आई बुरी खबर, एक्ट्रेस Divvya Choksey का हुआ निधन

हंसल मेहता के इस ट्वीट पर फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा का भी ट्वीट आया है और उन्होंने भी पूरे परिदृश्य को लेकर दुख जताया है. बता दें कि इस समय राजस्थान में राजनैतिक घमासान चल रहा है और सचिन पायलट (Sachin Pilot) पार्टी को छोड़ने की ठान चुके हैं. लेकिन यह अभी तक साफ नहीं है कि उनके साथ कितने विधायक जा रहे हैं और उनका फ्यूचर प्लानिंग क्या है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here