Bollywood Actress Pooja Bedi Shocked by Electricity Bill Tweet to Tata Power

22
कुछ दिन पहले बिजली का बिल कम आने की खुशी मना रही थीं पूजा बेदी, अब यूं उड़ गए होश

पूजा बेदी (Pooja Bedi) के बिल ने उड़ाए उनके होश

नई दिल्ली:

मुंबई में बिजली के बिल इन दिनों सभी सितारों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. सब के बिल दोगुने-तिगुने आ रहे हैं, और उनके होश उड़े हुए हैं. पहली तापसी पन्नू का चौंकाने वाला बिल आया और उसके बाद वीर दास के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. लेकिन अब पूजा बेदी (Pooja Bedi) के भी होश फाख्ता हैं क्योंकि उनके बिल ने उनके होश जो उड़ा दिए हैं. हालांकि कुछ दिन पहले ही वह वीर दास के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कम बिल आने की खुशी मना रही थीं और उन्हें बता रही थीं कि किस तरह बिल कम आता है. लेकिन अब उन्हें ही समझ नहीं आ रहा है कि यह हुआ कैसे.

यह भी पढ़ें

Raat Akeli Hai Trailer: मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे नवादुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे की जबरदस्त एक्टिंग

AAP नेता राघव चड्ढा बोले ‘कांग्रेस वेंटिलेटर पर है’, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा- मैं भी 20 साल से सुन रहा हूं…

कॉमेडियन-एक्टर वीर दास 27 जून को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पूछा था, ‘मुंबई में कोई ऐसा है जिसका बिल सामान्य आने वाले बिल की अपेक्षा तिगुना आया हो.’ इस पर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने रिप्लाई किया, ‘असल में मेरा बिजली का बिल कम हो गया है…मेरा बिल टाटा पावर से आता है…वो कमाल के हैं…एक बात और, एलईडी बल्बों का इस्तेमाल करो, वह बहुत ज्यादा बिजली बचाते हैं.’ पूजा बेदी का यह ट्वीट 28 जून का है.

जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ बच्चन और अभिषेक की Photo, फैंस बोले- आप सच में भारतीय नहीं हो ना?

लेकिन आज पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उनके होश उड़े हुए थे क्योंकि उनके सामान्य बिल की अपेक्षा यह बिल चार गुना ज्यादा आया. पूजा ने वीर दास और टाटा पॉवर को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘मैंने कहने में कुछ ज्यादा ही जल्दबाजी दिखाई. मेरा बिजली का बिल इस महीने 8,000 रुपये से 32250 पर पहुंच गया है, बावजूद इसके कि मैं मुंबई में थी ही नहीं. आश्चर्यजनक…’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here