Bollywood Actress Bhagyashree Husband Himalaya Dasani Surgery Done In Hospital

10
बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति की सर्जरी हुई पूरी, पोस्ट शेयर कर डॉक्टर्स को यूं किया धन्यवाद

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति हिमालय दसानी (Himalaya Dasani) को हाल ही में कंधे में चोट आई थी. उनकी सर्जरी कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में हुई है. इस बात की जानकरी भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने अपनी पोस्ट में अस्पताल के सारे स्टाफ का धन्यवाद दिया है. भाग्यश्री (Bhagyashree Post) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उनके पोस्ट पर फैन्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Rhea Chakraborty ने सुशांत मामले में खुद पर लग रहे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा – सच की जीत होगी

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने पति के साथ फोटो शेयर कर लिखा: “सर्जरी पूरी हुई. ये ऐसा समय नहीं है जब आप किसी अस्पताल के पास जाना पसंद करते हैं लेकिन दुर्भाग्य से एक एक्सीडेंट के चलते हमें ऐसा करना पड़ा. डॉ दिनशॉ पर्दीवाला ने शानदार काम किया है. मैं अंबानी स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्सेस का शुक्रिया अदा करती हूं. उन्होंने परफेक्ट कोविड-19 प्रोटोकॉल को मेंटेन किया गया. कोरोना पॉजिटिव पेशेंट्स और स्टाफ दूसरे फ्लोर पर मौजूद थे तो ऐसे में किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई. मैं अपने सभी चाहने वालों को धन्यवाद देना चाहती हूं. हम जल्द ही घर लौटेंगे.”

यूलिया वंतूर सलमान खान के फार्म हाउस पर तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

बता दें कि भाग्यश्री (Bhagyashree) फिलहाल फिल्मों में तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं.. बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल ‘कच्ची धूप’ (Kachchi Dhoop) 1987 में आया. लेकिन भाग्यश्री को सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से पहचान मिली. सलमान खान और भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here