Bollywood Actor Paresh Rawal Shares Stanza On Coronavirus Vaccine Tweet Viral On Internet – बॉलीवुड एक्टर ने कोरोना की वैक्सीन पर शेयर किया दोहा, बोले

20
बॉलीवुड एक्टर ने कोरोना की वैक्सीन पर शेयर किया दोहा, बोले- रहिमन वैक्सीन ढूंढियो, बिन वैक्सीन सब सून...

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैक्सीन को लेकर परेश रावल (Paresh Rawal) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कोरोना की वैक्सीन पर बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया दोहा
  • एक्टर ने कहा कि रहिमन वैक्सीन ढूंढियो, बिन वैक्सीन सब…
  • परेश रावल का कोरोना वैक्सीन को लेकर ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दुनियाभर में थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन कोरोना वायरस से जुड़े केस सामने आ रहे हैं. हाल ही में कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट किया है. परेश रावल ने कोरोना वायरस की वैक्सीन पर ट्विटर के जरिए एक दोहा शेयर किया है. उन्होंने कहा कि वैक्सीन बिना ही बीत गए अप्रैल मई और जून. कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर किया गया परेश रावल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्वीट में कोरोना (Coronavirus) की वैक्सीन को लेकर लिखा, “रहिमन वैक्सीन ढूंढियो, बिन वैक्सीन सब सून. वैक्सीन बिना ही बीत गए, अप्रैल मई और जून.” बता दें कि बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस से जुड़े 37,148 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही देश में अब तक कोरोना वायरस से कुल 28,000 से भी ज्यादा मौत हो चुकी है. वहीं, सोमवार को खबर आई थी कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की कोरोना वैक्सीन का ट्रायल बहुत दूर तक कामयाब रहा है अब इसके उत्पादन की तैयारी भी शुरू हो गई है. इस दिशा में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने अभी से वैक्सीन बनाने का काम शुरू कर दिया है. 

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय पेश करते हैं. परेश रावल ने बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बाबू भैया के नाम से भी प्रसिद्ध परेश रावल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और मीजान जाफरी मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here