Bob Willis Trophy Durham Vs Yorkshire Fisher Amazingly Bowled Burnham See Viral Video – गेंदबाज ने मारी ऐसी यॉर्कर, जमीन पर गिर गया बल्लेबाज, हवा में उड़ गए Stumps

22

गेंदबाज ने मारी ऐसी यॉर्कर, जमीन पर गिर गया बल्लेबाज, हवा में उड़ गए Stumps - देखें पूरा Video

Viral Video: गेंदबाज ने मारी ऐसी यॉर्कर, जमीन पर गिर गया बल्लेबाज, हवा में उड़ गए Stumps

इंग्लैंड (England) में बॉब विलीज ट्रॉफी (Bob Willis Trophy) खेली जा रही है, चेस्टर-ले-स्ट्रीट (Chester-le-Street) में डरहम और यॉर्कशायर (Durham Vs Yorkshire) के बीच मुकाबला हुआ. डरहम ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लेकिन उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और डरहम सिर्फ 103 रन ही बना सकी. जवाब में यॉर्कशायर भी सिर्फ 199 रन ही बना सका. दूसरी पारी में डरहम ने 266 रन बनाए. यॉर्कशायक ने तीसरे दिन 3 विकेट खोकर 103 रन बना लिया है. अब उनको को जीत के लिए 68 रन चाहिए. यॉर्कशायर (Yorkshire) की तरफ से मैथ्यू फिशर (Mathew Fisher) ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने मैच में कुल 6 विकेट (पहली पारी- 2 विकेट, दूसरी पारी- 4 विकेट) लिए. उन्होंने शानदार यॉर्कर मारकर जैक बर्नहैम (Jack Burnham) को बोल्ड मारा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

दूसरी पारी में डरहम 4 विकेट खोकर 221 रन बना चुका था और वो मजबूत स्थिति में था. उस वक्त मैथ्यू फिशर आए और जर्क बर्नहैम को शानदार बोल्ड मारा. बर्नहैम 2 रन पर खेल रहे थे. फिशर आए और बर्नहैम को शानदार यॉर्कर डाली. बॉल सीधे स्टम्प्स पर लगी. बर्नहैम खुद को संभाल नहीं पाए और जमीन पर गिर गए और वहीं दो स्टम्प्स हवा में उड़ गए. यह विकेट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर काउंटी चैम्पियनशिप के ऑफिशियल पेज ने शेयर किया है. जो काफी पसंद किया जा रहा है.

देखें Video:

पहली इनिंग में यॉर्कशायर की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट बेन कोड (4 विकेट) ने लिए. जॉर्डन थॉमसन ने भी 3 विकेट लिए. डरहम की तरफ से सबसे ज्यादा 33 रन गैरथ हर्टे ने बनाए. पहली इनिंग में भी यॉर्कशायर की बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही. वो भी 199 रन पर ऑलआउट हो गई.

डरहम की तरफ से क्रिस रशवर्थ, बेन रेन और पॉल कफलिंग ने 3-3 विकेट लिए. दूसरी पारी में एलेक्स लीज ने शतक जड़ा, लेकिन बाकी खिलाड़ियों ने उनका साथ नहीं दिया. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here