BMC Workers Reaches Amitabh Bachchan Bungalow Jalsa For Sanitization

31
अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' को सैनिटाइज करने पहुंचे BMC के कर्मचारी, देखें Photo

बीएमसी (BMC) कर्मचारी पहुंचे ‘जलसा’ को सैनिटाइज करने पहुंचे

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी. अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. फिलहाल अमिताभ बच्चन का मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं अब ये खबरें आ रही हैं, कि बच्चन परिवार में केवल अमिताभ और अभिषेक ही कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट आज सामने आने वाली है. इसी बीच बीएमसी (BMC) कर्मचारी उनके मुंबई स्थित बंगले ‘जलसा’ को सैनिटाइज करके के लिए पहुंच गए है.

यह भी पढ़ें

बीएमसी (BMC) के संबंध में समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है. बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें.’

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने बताया है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ठीक हैं और वो एसिम्टोमेटिक हैं. एसिम्टोमेटिक वैसे मरीज होते हैं जिनमें पहले से बीमारी के कोई भी लक्षण नजर नहीं आते या फिर बेहद हल्के लक्षण नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन मुंबई में रहते हैं जो इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में अब तक 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों की मौत इस वायरस के चले हुई है. अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही सिनेमा और राजनीतिक जगत से उनकी कुशलता के लिए संदेशों की बाढ़ आ गई.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here