black panther climbing a bench photo goes viral on social media

14

देर रात पार्क के बेंच पर चढ़ रहा था ब्लैक पैंथर, लेकिन पुलिस के पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा.. देखें Photo

देर रात पार्क के बेंच पर चढ़ रहा था ब्लैक पैंथर

बेंच पर चढ़ते हुए ब्लैक पैंथर (Black Panther) का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Photo) हो रहा है. इस फोटो में आप साफ देख सकते किस तरह से ब्लैक पैथर (Black Panther) बेंच पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. ब्रिटिश पुलिस विभाग के मुताबिक उन्हें हाल ही में एक रिपोर्ट लिखा गया है कि पब्लिक पार्क में आजकल ब्लैक पैंथर और तेंदुआ आए दिन आते जाते रहते हैं. यह खबर मिलते ही ससेक्स पुलिस डिपार्टमेंट के पुलिस मौके पर पहुंची.  लेकिन मौके पर पहुंचकर जो उन्होंने देखा वह बेहद हैरान कर देने वाली थी. एक ब्लैक पैंथर जो बेंच पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था. 

यह भी पढ़ें


आपको जानकर हैरानी होगी कि जैसे ही पुलिस बेंच पर चढ़ रहे ब्लैक पैंथर के पास पहुंचती है तो वह असल में ब्लैक पैंथर नहीं बल्कि एक सॉफ्ट टॉय था. जिसे लोग ब्लैक पैंथर समझ रहे थे. आपको बता दें कि ब्लैक पैंथर दिखने जैसा सॉफ्ट टॉय की फोटो हेसिंगम पुलिस ने ट्वीट किया है. साथ ही सच्चाई से भी लोगों को अवगत करते हुए बताया कि डरने की कोई बात नहीं है यह सिर्फ ब्लैक पैंथर का खिलौना है कोई जानवर नहीं है. 

इस फोटो को ट्विटर पर दो दिन पहले शेयर किया गया था. और देखते ही देखते इस फोटो पर कई कमेंट और हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस फोटो पर काफी फनी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा हे भगवान यह तो बिल्कुल असली की तरह लगा रहा है. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here