black bear sniffing the womans head video goes viral on social media

32

सेल्फी ले रही थी लड़की, अचानक पीछे आकर खड़ा हो गया भालू और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

सेल्फी ले रही थी लड़की लेकिन अचानक पीछे आकर खड़ा हो गया भालू

एक भालू (Bear) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक लड़की सेल्फी ले रही है तभी एक भालू आकर लड़की के पीछे खड़ा हो जाता है. यह वीडियो शेयर होने के बाद से ही काफी वायरल हो रहा है. डेली रिपोर्ट के मुताबिक मेक्सिको के चिपिंक इकोलॉजिकल पार्क की स्पाइन-चिलिंग फुटेज है. आप इस फुटेज में देख सकते हैं कि दो लड़कियां पार्क में घुमते हुए नजर आ रही हैं तभी एक भालू आता है और खड़े होकर लड़की को सुंघने लगता है और फिर डब लड़की सेल्फी लेती है तो वह साथ में पोज देने लगता है. जब लड़की सेल्फी ले लेती है तो वह लड़की का निरीक्षण करने के बाद जमीन पर गिर जाता है. लेकिन दूर नहीं जाता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि भालू सेल्फी ले रही लड़की के पैर को अपने दांत से काटने की कोशिश भी करता है. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो को एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस लड़की के नर्व्स स्टील के बने हुए हैं. उसने इतने बड़े शख्स के साथ सेल्फी ली है. 

इस वीडियो पर लोगों ने कई दिलचस्प कमेंट किये हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि भालू को इस तरह से देखना काफी अक्रामक था. वहीं एक यूजर ने कहा यह स्थिती बेहद खतरनाक थी. 

द सन के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है जब चिपिनक इकोलॉजिकल पार्क के काले भालू इंसानों से संपर्क किए हैं. पिछले साल नवंबर में, एक महिला के पीछे भालू खड़े होकर उसके बालों को सहलाते हुए नजर आ रहा था. भालू स्मार्ट सोसाइटी के मुताबिक, भूरे रंग के भालू की तुलना में काले भालू कम आक्रामक माना जाता है. वे अक्सर मानव बस्तियों के पास रहते हैं और लोगों के प्रति सहनशील होते हैं, शायद ही कभी उन पर हमला करते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here