Bihar Police Arrived at Criminals Home With Band Baaja For A Arrest Photos Goes Viral

27

बैंड-बाजे के साथ अपराधी के घर पहुंची पुलिस, पड़ोसियों को 'बाराती' बनाकर किया ऐसा... देखें Photos

बैंड-बाजे के साथ अपराधी के घर पहुंची पुलिस, पड़ोसियों को ‘बाराती’ बनाकर किया ऐसा…

बिहार पुलिस (Bihar Police) अपराधियों पर नकेल कसने के अपने अनोखे तरीकों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है. बिहार पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए अजब-गजब तरीके ढूंढती है. कभी वो चोर को पकड़ने के लिए तांत्रिक का सहारा लेती है तो कभी नियम का पालन न करने वालों को हेलमेट और बीमा करवाती है. इस बार भी बिहार पुलिस (Bihar Police) ने अपराधियों को पकड़ने के लिए नया तरीका ढूंढा. मामला भागलपुर (Bhagalpur) के मड़वा जिले (Madwa district) का है. बिहार पुलिस अपराधियों के घर बैंड-बाजे के साथ पहुंच रही है.

यह भी पढ़ें

भागलपुर पुलिस फरार अपराधियों के घरों पर बैंड-बाजे लेकर पहुंची और उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा. टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, अपने संबंधित आवासों के दरवाजों पर अदालत के नोटिस चिपकाए और परिजनों को उनके आत्मसमर्पण में मदद करने को कहा. जैसे ही गली में बैंड-बाजे वाले पुलिस के साथ पहुंचे तो पड़ोसी बाहर निकल आए.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, पुलिस प्रमुख और स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) पवन कुमार ने कहा, “हमने अपराधियों के परिवार को चेतावनी दी है कि वे दिए गए समय सीमा के भीतर आत्मसमर्पण में सहायता करें अन्यथा संपत्ति की कुर्की सहित कार्रवाई की जाएगी.” अपराधियों में से एक चंदन यादव था जो वर्तमान में कई मामलों में वांछित है. 

13 जुलाई को एएनआई हिन्दी ने तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां पुलिस बैंड-बाजे के साथ नजर आ रही है और अपराधियों के घर के बाहर कोर्ट का ऑर्डर चिपका रही है.

लोगों को बिहार पुलिस का यह तरीका बहुत पसंद आया. इस पोस्ट को हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. लोग ऐसे रिएक्शन्स दे रहे हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here