Bigg Boss Contestant Tehseen Poonawalla Filed Complaint On Vikas Dubey Encounter Tweet Viral – Vikas Dubey के एनकाउंटर पर बिग बॉस कंटेस्टेंट ने की राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत, बोले

25
Vikas Dubey के एनकाउंटर पर बिग बॉस कंटेस्टेंट ने की राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत, बोले- योगी सरकार और...

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर की शिकायत

खास बातें

  • विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर तहसीन पूनावाला ने की शिकायत
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में दर्ज की शिकायत
  • तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

कानपुर में 8 पुलिस वालों की हत्या करने वाला विकास दुबे (Vikas Dubey) पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. इस मुठभेड़ को लेकर बॉलीवुड जगत से भी रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं, बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी तहसीन पूनावाला ने ट्वीट कर दी है. इसके साथ ही तहसीन पूनावाला ने ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी के अन्य नेताओं पर भी निशाना साधा है. तहसीन पूनावाला ने अपने ट्वीट में कंप्लेन लेटर की फोटो और फॉर्म की फोटो शेयर की है. 

यह भी पढ़ें

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैंने यूपी के नेताओं, योगी आदित्यनाथ सरकार और यूपी के बाकी पुलिस ऑफिसर को बचाने के लिए एक स्क्रिप्ट के तौर पर किये गए आज सुबह के तथाकथित फेक एंकाउंटर को लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.” तहसीन पूनावाला का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि तहसीन पूनावाला अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. 

वहीं, विकास दुबे (Vikas Dubey) की बात करें तो उसे उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था. विकास दुबे को लेकर रवाना हुई गाड़ियों में सबसे आगे चल रही गाड़ी ने गुना के टोल प्लाजा के स्टॉपर पर तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद पीछे काफिले में चल रही अन्य गाड़ियों ने तेजी से ब्रेक लगाए और सभी गाड़ियां असंतुलित होने लगी. ऐसे में विकास दुबे ने भागने की कोशिश की, जिसपर एक पुलिसकर्मी ने उसे मार दिया. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here