Bhojpuri Actress Anjana Singh Expressions On Sushant Singh Rajput Song Khairiyat Video Viral – भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, खूब Viral हो रहा है Video

24
भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, खूब Viral हो रहा है Video

अंजना सिंह (Anjana Singh) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के गाने पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • अंजना सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया वीडियो
  • अंजना सिंह का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने वीडियो और फोटो शेयर करती हैं, जो खूब वायरल भी होती हैं. ऐसा ही हाल अंजना सिंह के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम रील से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत का गाना खैरियत पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

अंजना सिंह (Anjana Singh) अपने वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के गाने खैरियत पर एक्स्प्रेशंस देती और डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं, साथ ही फैंस भी उनके वीडियो को लेकर खूब तारीफें कर रहे हैं. इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी प्यारा लग रहा है. बता दें कि अंजना सिंह ने बीते दिन परिवार के साथ राखी का त्योहार भी शानदार अंदाज में मनाया. उन्होंने राखी सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह अपने भाइयों के साथ नजर आ रही थीं.

अंजना सिंह (Anjana Singh) का इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रानी चटर्जी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही थीं. इस वीडियो में रानी चटर्जी अंजना सिंह को गोद में लेकर आती हैं, इसके बाद दोनों जमकर मस्ती करते हैं. वीडियो में अंजना सिंह भी रानी चटर्जी को गोद में उठाकर नाचती हुई नजर आ रही थीं. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में जन्मीं अंजना सिंह भोजपुरी फिल्मों और भोजपुरी टीवी सीरियल्स में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. उन्होंने एक और फौलाद से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. इसके अलावा भाग न बचे कोई से उन्होंने भोजपुरी टीवी सीरियल्स में अपनी पहचान बनाई थी. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here