Bhabiji Ghar Par Hain Angoori Bhabi Becomes Daroga In Latest Episode

32
अब दारोगा बनकर अपराधियों पर डंडे बरसाएंगी अंगूरी भाभी, 'भाबीजी घर पर हैं' के नए एपिसोड में आएगा ये नया ट्विस्ट

अंगूरी भाबी (Angoori Bhabi) बनेंगी दारोगा

खास बातें

  • अंगूरी भाबी बनेंगी नई दरोगा
  • संभालेंगी ‘मॉर्डन कॉलोनी’ की जिम्मेदारी
  • नए एपिसोड में आएगा ये नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

एण्ड टीवी का शो ‘भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)’ ने अपने प्रमुख किरदारों की अनूठी हरकतों, कॉमिक टाइमिंग और हास्यप्रद अंदाज से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. मजेदार और मनोरंजक कहानियों के साथ हंसी के इस सफर को आगे बढ़ाते हुए इस शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण जल्द ही शुरू होने वाला है. इन नए एपिसोड्स में कई मजेदार घटनायें होंगी, जो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देंगी. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे मॉडर्न कॉलोनी में अपराधियों पर शिकंजा कसने की जिम्मेदारी अब हमारी अपनी प्यारी और भोली-भाली अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)) की होगी, क्योंकि वह दारोगा बन गई हैं. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है! अंगूरी भाबी इस शहर की नई दरोगा होंगी! लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि अंगूरी भाबी अपने इस काम में कितनी सफल हो पाएंगी.

यह भी पढ़ें

इस शो के आगामी एपिसोड्स में, अंगूरी अपने मोहल्ले में गरीबों को खाना खिलाती नजर आएंगी. अपने पैसों को दूसरों पर खर्च होता देखकर, मनमोहन तिवारी पुलिस कमिश्नर से उसे गिरफ्तार करने क लिए कहता है. लेकिन पासा उल्टा पड़ जाता है और पुलिस कमिश्नर अंगूरी को पुलिस स्टेशन का नया दरोगा बना देते हैं. अंगूरी इस बात से बहुत खुश होती है और अगले ही दिन से अपनी नई जिम्मेदारी को संभालने लगती है. अपने दारोगा लुक के बारे में बताते हुए शुभांगी अत्रे ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ के नए एपिसोड्स का प्रसारण फिर से शुरू होने वाला है और यह निश्चित रूप से मॉडर्न कॉलोनी में ढ़ेर सारी हंसी और मस्ती लेकर आयेगा. मैं पहली बार किसी पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हूं और मुझे वाकई में बहुत मजा आया.”

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने आगे कहा, “साड़ी वाले अपने लुक से थोड़ी देरी के लिए ब्रेक लेकर पुलिस वाले की एक बिल्कुल नई वेश-भूषा अपनाना बहुत अच्छा लगा. सच कहूं तो पुलिस की लाठी ऑफ कैमरा लोगों को लाइन में रखने में बहुत काम आई. मुझे इसकी शूटिंग में हर पल मजा आया. इस सीक्वेंस की शूटिंग करना मजेदार था और मुझे लगता है कि इसकी शूटिंग में हमें जितना मजा आया, उससे कहीं ज्यादा मजा दर्शकों को इसे देखने में आयेगा.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here