BBL Jordan Silks One-Handed Stunner Catch Brett Lee Shocking Reaction See Throwback Video

27

'Superman' की तरह उड़कर एक हाथ से पकड़ा कैच, देख ब्रेट ली के उड़े होश... देखें पूरा Video

Viral Video: ‘Superman’ की तरह उड़कर एक हाथ से पकड़ा कैच, देख ब्रेट ली के उड़े होश…

कोरोनावायरल महामारी (Coronavirus) के चलते फैन्स क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं. खास कर लीग क्रिकेट. कोरोना के चलते आईपीएल (IPL) स्थगित कर दिया गया था. अब सितंबर में आईपीएल का 13वां सीजन (IPL 13) खेला जाएगा. इंटरनेशनल क्रिकेट की फिर वापसी हो चुकी है. पहले इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के साथ 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेली. अभी इंग्लैंड पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज खेल रहा है. लेकिन फैन्स को वाइट बॉल क्रिकेट का इंतजार है. कोरोनावायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया के फिलहाल कोई इंटरनेशनल मैच नहीं हुआ है. ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया मजेदार वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स को इंटरटेन कर रहा है. 

यह भी पढ़ें

मंगलवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने बिग बैश लीग (Big Bash League) का सबसे बेस्ट कैच का वीडियो पोस्ट किया, जहां फील्डर जॉर्डन सिल्क (Jordan Silk) ने सुपरमैन (Superman) की तरह उड़कर हैरतअंगेज कैच पकड़ा. इस कैच को देखकर गेंदबाजी कर रहे ब्रेट ली (Brett Lee) भी हैरान रह गए. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

देखें Video:

बिग बैश लीग का तीसरा सीजन साल 2014 में खेला गया था. सिडनी सिक्सर्स और ब्रिसबेन हीट्स के बीच मुकाबला हुआ. सिडनी सिक्सर्स की तरफ से खेल रहे ब्रेट ली ने शानदार गेंद डाली, जिस पर क्रेग कीज़वेटर ने सामने की तरफ शॉट खेला. जिस तरह सामने की तरफ तेज रफ्तार में शॉट निकला, उसको देखकर लग रहा था कि जरूर चौका जाएगा, लेकिन जॉर्डन सिल्क ने भागते हुए डाइव लगाई और हवा में उड़कर बॉल को एक हाथ से पकड़ लिया. इस विकेट की सिडनी को सख्त जरूरत थी. क्योंकि मैच रोमांचक हो रहा था.

आखिर में बिजबेन हीट को जीत के लिए आखिरी ओवर में 20 रन बनाने थे. बेन कटिंग और सबर्ग ने शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन वो आखिरी ओवर में सिर्फ 15 रन ही बना पाए. इसी के साथ सिडनी ने यह मुकाबला 4 रन से जीत लिया. ब्रेट ली मैच के हीरो रहे. उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here