Bandish Bandits Director Anand Tiwari On Naseeruddin Shah Character

10
Bandish Bandits: 'बंदिश बैंडिट्स' में कैसा है नसीरुद्दीन शाह का किरदार, डायरेक्टर ने कही ये बात

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)

नई दिल्ली:

‘बंदिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) एक आगामी म्यूजिकल ड्रामा है जिसे 4 अगस्त 2020 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा. यह प्रेम गाथा देखकर आपको यकीनन एक बार फिर प्यार हो जाएगा जिसमें संगीत चार चांद लगाते हुए नज़र आएगा. एक अग्रणी दैनिक के साथ एक इंटरव्यू में श्रृंखला के बारे में बात करते हुए निर्देशक आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने बताया कि नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) एक दादा के किरदार के लिए बिल्कुल सही विकल्प क्यों और कैसे थे.

यह भी पढ़ें

सुनील शेट्टी को 58 की उम्र में यूं कसरत करते देख टाइगर और रितेश बोले- जादू है…देखें Video

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बारे में बात करते हुए, आनंद तिवारी कहते हैं, “जब से हमने स्क्रिप्ट लिखना शुरू की थी, नसीर सर एक स्पष्ट पसंद थे (दादा का किरदार निभाने के लिए). हम किसी ऐसे व्यक्ति को कास्ट करने के बारे में स्पष्ट थे जो फ्रेम में एंट्री करने के साथ बिना एक शब्द बोले, अपने कद और गौरव का प्रदर्शन कर सकता था. हम जानते हैं कि वह बेहद सोच समझकर अपनी भूमिकाओं को चुनते हैं, लेकिन (मुझे खुशी है) दिन के अंत में उन्हें यह किरदार पसंद आया.”

उर्वशी रौतेला ने दिखाए जोरदार डांसिंग मूव्स, विदेशी डांसरों ने खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) जिस किरदार को निभाएंगे, उसके बारे में थोड़ा अधिक साझा करते हुए, निर्देशक ने खुलासा किया, “नसीर सर एक नैतिक रूप से ईमानदार दादा (और एक हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीतकार) की भूमिका निभा रहे हैं. वह किरदार के विभिन्न रंगों को प्रदर्शित करते हुए नज़र आएंगे. “

‘दिल बेचारा’ रिलीज होने से पहले संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोलीं- आशा है कि तुम देख रहे हो

निर्माता बिंद्रा कहते हैं, “हमने शंकर एहसान लॉय को साइन किया क्योंकि हम शास्त्रीय पॉप और समकालीन संगीत का मिश्रण चाहते थे.” दस भाग की सीरीज़ में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आएगी. अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here