B Praak Dil Tod Ke Song IAS Officer Abhishek Sing Makes New Record Video Viral On Youtube

81
बी प्राक की आवाज में अभिषेक सिंह के नए गाने 'दिल तोड़ के' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, बनाया ये रिकॉर्ड

‘दिल तोड़ के (Dil Tod Ke)’ गाने ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

खास बातें

  • ‘दिल तोड़ के’ गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
  • बी प्राक ने दी है गाने को अपनी आवाज
  • आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह द्वारा निभाया गया है किरदार

नई दिल्ली:

सिंगर बी प्राक (B Praak) की आवाज में नया रोमांटिक सॉन्ग ‘दिल तोड़ के (Dil Tod Ke)’ अपने संगीत और लिरिक्स के साथ दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ रहा है. यह गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर ध्यान देने वाली एक दिलचस्प बात यह है कि इसके रिलीज के महज 4 दिनों में ही इसे 25 मिलियन बार देखा जा चुका है. इसका पूरा श्रेय एक्टर और आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह को जाता है क्योंकि वीडियो में उनकी दमदार परफॉर्मेंस के कारण लोग इसे बार-बार देख रहे है. यह गाना लोगों का दिल जीत रहा है. 

यह भी पढ़ें

अभिषेक सिंह (Abhishek Singh), जिन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्म ‘चार पन्द्रह’ में अपने शानदार अभिनय से सभी को प्रभावित किया था, उन्होंने एक बार फिर अपने रोमांटिक पक्ष को प्रदर्शित करके खुद को एक अद्भुत कलाकार के रूप में साबित कर दिया है. इस गाने में अभिषेक ने एक ऐसे प्रेमी की भूमिका निभाई है जो दिल टूटने के दर्द से गुजर रहा है.

यह कहना गलत नहीं होगा है कि अभिषेक सिंह ने ‘दिल तोड़ के (Dil Tod Ke New Song)’ के वीडियो के साथ हंगामा मचा दिया है, जिसने पूरी दुनिया में संगीत प्रेमियों के दिलों को छू लिया है. प्रशंसकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त करते हुए, अभिषेक ने वास्तव में अपनी उपस्थिति के साथ एक पहचान बना ली है और आने वाले दिनों में कई अन्य उपलब्धियां उनका इंतज़ार कर रही है. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here