Australian Fan Of Kapil Sharma Named His Daughter After Comedian Tweet Viral On Internet

26
ऑस्ट्रेलियन फैन ने कपिल शर्मा के नाम पर रखा अपनी बेटी का नाम, तो कॉमेडी किंग ने यूं किया रिएक्ट

ऑस्ट्रेलियन फैन ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नाम पर रखा अपनी बेटी का नाम

खास बातें

  • कपिल शर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
  • ऑस्ट्रेलियन फैन ने कपिल के नाम पर रखा अपनी बेटी का नाम
  • तो कॉमेडियन ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी कॉमेडी से जनता के बीच खूब नाम कमाया है. उनके फैन्स देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil sharma Twitter) के डाइहार्ड फैन ने अपनी बेटी का नाम उनके नाम पर रख दिया. इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी गई. दरअसल, कपिल का यह फैन भारत का नहीं, बल्कि ऑस्ट्रलिया के सिडनी का है, जिसने कॉमेडी किंग के नाम पर अपनी बेटी का नाम रख दिया है. फैन ने अपनी बेटी का नाम कपिल के नाम पर ‘कोपिला’ रखा है. इस खबर को कॉमडी किंग तक पहुंचाने के लिए फैन के भाई ने ट्वीट किया, जिस पर कपिल ने भी रिएक्ट किया है. 

यह भी पढ़ें

शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दो दिन पहले मेरे भाई की बेटी का ऑस्ट्रेलिया में नामकरण था और उसने कहा, “मैं तुम्हें ‘कपिल’ के रूप में चाहता हूं, तुम्हारा नाम कोपिला होगा.” हमने पूछा कि ऑस्ट्रिलया में ये नाम क्यूं? तो उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि कपिल की जगह यहां कोई नहीं ले सकता. लेकिन आपको पता है क्या, मैं दुआ करता हूं कि जिस तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लोगों के चेहरे पर हंसी लेकर आते हैं, वह भी उसी तरह लेकर आए और मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं.’उनकी बात सुनकर हम सब चुप हो गए. और उसका नाम कोपिला हो गया.”

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “कोपिला को खूब सारा प्यार, भगवान उस पर कृपा रखे. मेरी उनके परिवार के लिए शुभकामनाएं.” कपिल शर्मा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, टेलीविजन पर ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर रहता है. कपिल शर्मा के शो पर हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं और खूब मजाक मस्ती करते हैं. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here