Australia Two Large Pythons Fighting Over A Female slithering on the floor Photo Goes Viral – मादा अजगर के लिए भिड़ गए दो अजगर, छत से गिरकर घर में की खूंखार Fight

18

मादा अजगर के लिए भिड़ गए दो अजगर, छत से गिरकर घर में की खूंखार Fight - देखें Photos

मादा अजगर के लिए भिड़ गए दो अजगर, छत से गिरकर घर में की खूंखार Fight

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में आदमी सोमवार को अपने घर लौटा दो बड़े अजगर फर्श पर फिसलते हुए मिले. वे उसकी रसोई की छत के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे. ब्रिस्बेन के हैरान मालिक ने अजगरों को हटाने के लिए ब्रिसबेन नॉर्थ स्नेक कैचर्स और पुनर्वास सेवा से संपर्क किया. सांप पकड़ने वाली सर्विस ने फेसबुक पर लिखा, “जब घर पहुंचा तो उसने अपने घर में दो बहुत बड़े कोस्टल कार्पेट पायथन को देखा. स्नेक कैचिंग सेवा ने फेसबुक पर फोटो शेयर की हैं, जहां से अजगरों को रेस्क्यू किया गया. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Photo) हो रही हैं.

यह भी पढ़ें

सांप पकड़ने वाले स्टीवन ब्राउन ने सीएनएन को बताया, ‘मैंने इस तरह के अजगर पहली बार देखे हैं. वो काफी मजबूत थे.’ बीबीसी के अनुसार, दो नर अजगर एक मादा अजगर (Two Large Pythons Fighting Over A Female) के लिए लड़ रहे थे, जो वहां मौजूद नहीं मिली.

अजगरों में से एक की लंबाई 9.5 फीट है, जबकि दूसरे की लंबाई 8.2 फीट है. फेसबुक पर सोमवार को साझा की गई तस्वीरों से पता चलता है कि वे छत के माध्यम से गिरने घायल हो गए थे. घर को भी उन्होंने तहस-नहस कर दिया था.

फेसबुक पोस्ट सैकड़ों ‘शेयर’, टिप्पणियों और प्रतिक्रियाओं के साथ वायरल हो गया है. एक फेसबुक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “यह मेरे पिता का घर है. उन्हें दूर ले जाने के लिए शुक्रिया !! उस मादा अजगर के बारे में थोड़ा चिंतित हूं जो अभी तक नहीं मिली है.” दो अजगरों को सुरक्षित रूप से पकड़ लिया गया और उन्हें एक जंगल में छोड़ दिया गया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here