Asymptomatic COVID19 positive patients dancing on south indian song video goes viral

23

कोरोना के मरीजों ने COVID सेंटर में साउथ इंडियन गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

Viral Video: कोरोना के मरीजों ने COVID सेंटर में साउथ इंडियन गाने पर किया जबरदस्त डांस

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों का COVID केयर सेंटर में साउथ इंडियन गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए वीडियो दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से कोरोनावायरस मरीज ठीक होने के बाद बेफिक्र होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, कर्नाटक के COVID केयर सेंटर में कोरोनावायरस के मरीज ठीक होने के बाद डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो की बात करें तो इसे 20 जुलाई को शेयर किया गया है जिसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कर्नाटक के बेलारी COVID केयर सेंटर का है. जहां पर आप देख सकते हैं कि किस तरह से कोरोनावायरस  संक्रमण से ठीक होने के बाद मरीज झुमते हुए नजर आ रहे हैं. 

देखें Video:

आपको बता दें यह वीडियो शेयर होने के बाद से ही वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 45 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही इस वीडियो पर 500 से अधिक रिट्वीट और 2 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को इसलिए भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि जहां एक तरफ कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर लोगों के बीच में डर और खौफ का माहौल है वहीं दूसरी तरफ इस बीमारी से ठीक होने के बाद लोग का इस तरह से खुशी मनाते हुए देखना लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को देखने को बाद लोगों को एक बात की तसल्ली तो हो जाएगी की इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है बल्कि कुछ सावधानियों का ध्यान रखना है जैसे हाथ को कुछ- कुछ मिनटों पर सैनिटाइज करना है और साफ-सफाई का ध्यान रखना है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here