Assam Doctors and Covid19 patients Dancing On Film Border song video goes viral on social media – कारगिल दिवस पर डॉक्टरों ने गाया फिल्म बॉर्डर का गीत, डांस करने लगे कोरोना मरीज

7

कारगिल दिवस पर डॉक्टरों ने गाया फिल्म 'बॉर्डर' का गीत, डांस करने लगे कोरोना मरीज - देखें Video

‘कारगिल विजय दिवस’ पर डॉक्टरों ने गाया फिल्म ‘बॉर्डर’ का गीत, जमकर नाचे कोरोना के मरीज… देखें Viral Video

पूरे देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर जारी है वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर इस खौफ के माहौल में हर वह चीज करते हुए नजर आ रहे हैं. जिससे कोरोनावायरस के मरीज बिना हताश- परेशान हुए आराम से इलाज करवाए. हाल ही में असम (Asam) सिलचर (Silchar) के हॉस्पिटल का एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में डॉक्टर (Doctor) और मरीज (Patients) फिल्म बॉडर (Border) का मशहूर गाना ‘संदेशे आते हैं-के घर कब आओगे’ के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि यह वीडियो बेहद इमोशनल है. इस वीडियो में आप देखेंगे कोरोनावायरस मरीज का वार्ड है जिसमें 3 से 4 डॉक्टर ‘पीपीटी किट’ पहने घुम रहे हैं. तभी एक डॉक्टर माइक लेकर ‘बॉडर’ फिल्म का फेमस गाना ‘संदेशे आते हैं हमें तड़पाते हैं कि घर कब आओ गे’ का गाना शुरु करते हैं. तभी वहां मौजदू और भी डॉक्टर इस गाने को बजाकर डांस करना शुरु करते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में आप देखेंगे कि डॉक्टर और कोरोनावायरस के मरीज इस गाने पर एक दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. जिस तरह से इस वीडियो में पीपीटी किट पहने डॉक्टर गाना गा रहे है वह बेहद इमोशनल कर देने वाला है. 

देखें Video:

आपको बता दें यह वीडियो ‘सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल’ के COVID वार्ड की है. 26 जुलाई यानी कल ‘कारगिल विजय दिवस’ के मौके पर डॉक्टरों ने मरीज के लिए कुछ खास करने की एक छोटी सी कोशिश की. इस वीडियो में मरीजों की खुशी देखने लायक है.

आपको बता दें कि शेयर के बाद से ही यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 25 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 100 से ज्यादा रिट्वीट 900 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के कमेंट भी करते हुए नजर आ रहें. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा जय हिंद, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, सलाम. 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here