Anushka Sharma Gives Funny Reply On Steal Shah Rukh Khan Things Question Video Viral – शाहरुख की कौन सी चीज चुराना चाहोगी, अनुष्का शर्मा के जवाब ने हंसा-हंसाकर किया लोटपोट

10
शाहरुख की कौन सी चीज चुराना चाहोगी, अनुष्का शर्मा के जवाब ने हंसा-हंसाकर किया लोटपोट- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों एक साथ साजिद खान और रितेश देशमुख के शो पर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती की थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि साजिद खान, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से पूछते हैं कि अगर तुम्हें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की कोई चीज चुरानी होतो वो क्या होगी. इस पर अनुष्का कहती हैं कि कितनी सारी चीजें हैं. इस पर रितेश कहते हैं कोई तीन चीज का नाम बताओ.

यह भी पढ़ें

Preity Zinta ने घर में उगाईं बड़ी-बड़ी शिमला मिर्च, पौधे से तोड़ यूं हुईं खुश…देखें Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने जवाब में आगे कहती हैं: सबसे पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की घड़ियों का कलेक्शन, जिसे मैं चुरा के बेचूंगी. दूसरी चीज होगी मन्नत.” इसके जवाब में शाहरुख खान कहते हैं कि वैनिट वैन छोड़ देना पूरे परिवार के साथ वहीं रहूंगा. उनके इतना कहते हैं कि सभी जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. बाद में अनुष्का शर्मा कहती हैं वो भी ‘ले लूंगी’. फिल्मी ज्ञान वीडियो के इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो को पोस्ट किया गया है.

आमिर खान की बिटिया इरा खान ने शेयर किया वर्क फ्रॉम होम का अनुभव, बोलीं- आप भ्रमित हो जाते हैं…देखें Photo

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अनुष्का शर्मा अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, साथ ही खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म बुलबुल और पाताल लोक रिलीज हुई थी, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था. वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here