Anupam Kher Told His Mother That She Has Infection Not Covid 19 Actor Video Viral – अनुपम खेर ने मां से छुपाई उन्हें कोरोना होने की बात, बोले

25
अनुपम खेर ने मां से छुपाई उन्हें कोरोना होने की बात, बोले- मां को बताया है कि उन्हें इंफेक्शन है, क्योंकि...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मां से छुपाया उन्हें कोरोना होने की बात

खास बातें

  • अनुपम खेर ने मां से छुपाई उन्हें कोरोना होने की बात
  • वीडियो शेयर कर एक्टर ने कहा कि कई बार हम माता-पिता की बेबसी नहीं समझते
  • अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी मम्मी दुलारी (Dulari Kher), भाई राजू, भाभी और भतीजी कोविड पॉजिटिव हैं. जहां एक्टर की मम्मी को कोकीलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया है तो वहीं उनकी भाभी और भतीजी घर पर ही क्वारंटीन हैं. हाल ही में अनुपम खेर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी मम्मी से जुड़ी कई बातें कीं. वीडियो में एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी मम्मी को कहा है कि उन्हें इंफेक्शन है, कोरोना नहीं. अनुपम खेर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने वीडियो में परिवार के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं ठीक रहने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कई बार लो फील करता हूं. कई बार हम अपने से बड़े लोगों की या माता-पिता की बेबसी को समझते नहीं हैं, क्योंकि वह हमेशा बहादुर बने रहने की कोशिश करते हैं. वह हमेशा कहते हैं कि हम ठीक हैं. हालांकि, हमने उन्हें कहा हुआ है कि उन्हें इंफेक्शन है, कोविड नहीं. लेकिन वह सभी चीजें समझती हैं. अपने आस-पास मौजूद लोगों को देखकर वह जानती हैं. इसलिए अपने माता-पिता की देखभाल करना बहुत जरूरी है.”

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “जो कहते हैं न कि बात करने से मन हल्का हो जाता है, वो सही कहते हैं. मां दुलारी आइसोलेशन वार्ड में जरूर हैं, लेकिन सबसे जुड़ी हुई हैं. राजू, रीमा और वृंदा होम क्वारंटीन हैं. मां-बाप के प्रति प्यार जताना बहुत जरूरी होता है. उनसे कहा करिए कि हम आपसे प्यार करते हैं. सबको अच्छा लगेगा.” बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही एक्टर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here