Ankita Lokhande Shares Emotional Post First Time After Sushant Singh Rajput Death Says God Of Child – सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, बोलीं

24
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- भगवान...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पहली बार सुशांत सिंर राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद किया पोस्ट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना
  • अंकिता लोखंडे ने पहली बार किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है. 14 जून को आज ही के दिन एक्टर अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. अब एक्टर के निधन को एक महीना पूरा होने पर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है. अंकिता सुशांत (Sushant Singh Rajput Died) के निधन के बाद काफी टूट चुकी हैं. वह लगातार खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. एक महीने से अंकिता किसी भी सोशल मीडिया साइट पर एक्टिव नहीं है. ऐसे में सुशांत के निधन को एक महीना पूरा होने पर एक्ट्रेस इमोशनल होती नजर आईं. 

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना पूरा होने पर दिये की एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “भगवान का बच्चा.” सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here