Ankita Lokhande Reaction On FIR Against Rhea Chakraborty In Sushant Singh Rajput Case – रिया चक्रवर्ती पर हुई FIR, तो अंकिता लोखंडे बोलीं

24
रिया चक्रवर्ती पर हुई FIR, तो अंकिता लोखंडे बोलीं- सच की जीत होती है...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ हुई एफआईआर पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती पर हुई एफआईआर
  • तो अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट
  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया के खिलाफ करवाई एफआईआर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे. एक्टर के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं. लगातार फैन्स भी इस केस पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. ऐसे में सुशांत (Sushant Singh Rajput Died) के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है और साथ ही बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं. अब हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का सुशांत सिंह राजपूत के पिता के इस कदम पर रिएक्शन दिया है. अंकिता लोखंडे ने इसको लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट डाली है. 

यह भी पढ़ें

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ हुई एफआईआर पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “सच की जीत होती है.” एक्ट्रेस का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर उनके बेटे को यह कदम उठाने के लिए उकसाने का आरोप लगाया. साथ ही एक्टर के 15 करोड़ रुपये किसी अनजान बैंक खातों में ट्रांसफर करने की बात भी कही. 

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने एफआईआर में यह आरोप लगाया कि रिया एक्टर को ब्लैकमेल करती थी. एक्टर कुर्ग में ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहते थे लेकिन रिया ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया. पिता ने आरोप लगाया कि उसने सुशांत (Sushant Singh Rajput) को ब्लैकमेल किया कि वह उसकी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में साझा करके उसकी छवि खराब कर देगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here