Ankita Lokhande Comment On Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh Kirti Post For Rakhi

24
सुशांत की बहन ने राखी पर Photo शेयर कहा 'हम आपको बहुत प्यार करते हैं', अंकिता लोखंडे ने किया ये कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रक्षाबंधन पर शेयर की पोस्ट
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत को याद कर कहा कि हम आपको बहुत प्यार करते हैं
  • अंकिता लोखंडे ने भी की श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट पर कमेंट

नई दिल्ली:

पूरे देश में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस त्योहार पर अपने छोटे भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक फोटो शेयर की है. श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट में चारों बहन अपने छोटे भाई सुशांत सिंह राजपूत को प्यार से राखी बांधती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि बहुत प्यार करते हैं हम आपको और हमेशा करते रहेंगे. खास बात तो यह है कि श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी कमेंट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

यह भी पढ़ें

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की इस फोटो में जहां नन्हे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं तो वहीं उनकी बहनें आसपास खड़ी होकर उन्हें राखी बांधती नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, “हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी. बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान, और हमेशा करते रहेंगे. आप सभी का गर्व थे और हमेशा रहेंगे.” उनकी इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने कमेंट करते हुए लिखा, “दी…” इसके साथ ही अंकिता ने हार्ट शेप इमोजी भी साझा किया. श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही इसपर अब तक 58 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

57sr54q

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अकसर अपने भाई को याद कर उनकी तस्वीरें साझा करती हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते 14 जून को एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को बल्कि उनके फैंस को भी काफी झटका लगा. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में उनकी एक फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस संजना सांघी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here