Angry Bull Chasing Firefighters working to contain the blazing Lake Fire See Viral Video

23

आग बुझा रहे थे फायर फाइटर्स, तभी गुस्से में अटैक करने आ गया सांड और फिर... देखें खतरनाक Video

Viral Video: आग बुझा रहे थे फायर फाइटर्स, तभी गुस्से में अटैक करने आ गया सांड और फिर…

दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया (Southern California) में शुक्रवार को धधकती लेक फायर (Lake Fire) को रोकने के लिए काम करने वाले अग्निशामकों को एक अलग तरह की बाधा का सामना करना पड़ा. गुस्से में एक सांड दौड़ता हुआ आया और उन पर हमला (Angry Bull Chasing Firefighters) करने की कोशिश की. वेंचुरा काउंटी अग्निशमन विभाग द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में अग्निशमन दल के समूह को भागते हुए बैल से दूर भागते देखा गया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

यूएसए टुडे के अनुसार, लेक फायर एक दक्षिणी कैलिफोर्निया जंगल की आग है जो सप्ताहांत में 18,000 एकड़ से अधिक क्षेत्र में फैल गई. झील ह्यूजेस के पास लॉस एंजिल्स के उत्तर में स्थित, झील की आग ने 20 से अधिक संरचनाओं को नष्ट कर दिया और कई स्थानीय लोगों को क्षेत्र खाली करने के लिए मजबूर किया.

शुक्रवार को लेक फायर से जूझ रहे दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया के कर्मचारियों को आग बुझाने के अलावा एक और परेशानी का सामना करना पड़ा. एक सांड अचानक कर्मचारियों की तरफ दौड़ता हुआ है, जिसको देखकर कर्मचारी भाग निकले. इस सांड को स्थानीय रूप से फर्डिनेंड के नाम से जाना जाता है. 

वेंचुरा काउंटी अग्निशमन विभाग ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फर्डिनेंड सांड ने हम पर हमला कर दिया. यह उस वक्त हुआ, जब कर्मचारी सड़क को खाली कर रहे थे, ताकी इंजन अंदर तक जा सके. शुक्र की बात यह है कि कोई भी चोटिल नहीं हुआ है.’

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर 15 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 900 से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

वेंचुरा काउंटी फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता एंडी वैनसाइवर ने एनबीसी न्यूज को बताया, “सांड झाड़ियों में था और अग्निशामकों को चुनौती देने के लिए निकला था.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here