Anand Mahindra Share Funny Twitter Post Where Man Working On Laptop With Half Apple

30

लैपटॉप पर आधा एप्पल लगाकर शख्स कर रहा था काम, आनंद महिंद्रा ने शेयर की Funny Photo

लैपटॉप पर आधा एप्पल लगाकर शख्स कर रहा था काम, आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक फोटो शेयर की है. आनंद महिंद्रा ने अपने 80 लाख फॉलोअर्स के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. इस फोटो में आधा एप्पल को लैपटॉप में लगाकर शख्स काम करता हुए नजर आ रहा है. जैसा कि आपको पता है दुनिया के सबसे महंगा ब्रांडों में से एक Apple है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा कि “एप्पल ब्रांड बनने की ख्वाहिश होनी चाहिए” 

यह भी पढ़ें

आनंद महिंद्रा ने कहा.. मैं अपने फ़ोल्डर में ऐसी चीजें रखता हूं. सिर्फ इसलिए नहीं क्योंकि यह मुझे याद दिलाता है कि एक खास ब्रांड की ख्वाहिश होनी चाहिए, बल्कि इसलिए भी क्योंकि यह मुझे याद दिलाता है कि वास्तविकता वही है जो हमारी आकांक्षाएं और सपने चाहते हैं …” महिंद्रा ने शेयर करते हुए लिखा #MondayMorning.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा कि ”एप्पल ब्रांड बनने की ख्वाहिश होनी चाहिए”. ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस फोटो से 3,600 से अधिक ‘लाइक्स’ और हजारों से कमेंट मिले हैं. 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि आनंद महिंद्रा ने इतनी फनी फोटो शेयर की है. इसस पहले भी वह कई फोटो शेयर कर चुके है. पिछले हफ्ते शनिवार को उन्होंने एक फनी फोटो पोस्ट की थी, जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. आनंद महिंद्रा ने एक फोटो शेयर किया था, जहां बाथरूम में पानी निकलने वाला आउटलेट दिख रहा है.

आनंद महिंद्रा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “लोगों में व्यावहारिक होने की मेरी व्यापक आस्था है. और कभी-कभी मैं इसकी पूरी उम्मीद छोड़ देता हूं.”

आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा ने भी एक पोस्ट शेयर किया. साथ ही उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा “क्या आपको अपना जीवन कठिन लगता है?” उन्होंने इसे पोस्ट करते हुए हिंदी में लिखा. ” घर में रहने वाले लोगों के डेली स्ट्रगल.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here