Amrapali Dubey Bhojpuri Song With Pawan Singh Shiv Manat Nahi Video Viral – Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का जोरदार धमाका, Video डेढ़ करोड़ के पार

8
Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का जोरदार धमाका, Video डेढ़ करोड़ के पार

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) का धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) जब भी किसी प्रोजेक्ट में साथ आते हैं, धमाल मच जाता है. दोनों की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है, लिहाजा इनके वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) का एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) सावन के महीने में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इनके सॉन्ग का नाम है ‘शिव मानत नहीं’ (Shiv Manat Nahi). इस गाने को लोगों को खूब प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें

कियारा आडवाणी ने अमिताभ बच्चन के ‘जुम्मा चुम्मा’ पर किया ऐसा डांस, Video हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘शिव मानत नहीं’ (Shiv Manat Nahi) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं, जबकि इसमें स्वर आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का ही है. छोटे बाबा ने इसमें म्यूजिक दिया है.

Preity Zinta ने घर में उगाईं बड़ी-बड़ी शिमला मिर्च, पौधे से तोड़ यूं हुईं खुश…देखें Video

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी को दर्शको का खूब प्यार मिलता है. आम्रपाली दुबे ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here