Amrapali Dubey Bhojpuri Song Raja Jaan Mare With Nirahua Video Viral On Internet – Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे के रोमांटिक सॉन्ग का जबरदस्त धमाल, Video डेढ़ करोड़ के पार

13
Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे के रोमांटिक सॉन्ग का जबरदस्त धमाल, Video डेढ़ करोड़ के पार

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. उनकी जोड़ी जब निरहुआ (Nirahua) के साथ आती है धमाल मच जाता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक भोजपुरी सॉन्ग ‘राजा जान मेरे’ (Raja Jaan Mare) यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है.

यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस ने ऐश्वर्या राय और रवीना टंडन के गानों पर Rain में किया धांसू Dance, Video हुए वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘राजा जान मेरे’ (Raja Jaan Mare) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि राजेश रजनीश ने इसका म्यूजिक दिया है.

भाग्यश्री ने ‘बाहुबली’ को देख प्रभास की बना ली थी कुछ ऐसी इमेज, मिलने के बाद अब कह रही हैं कुछ ऐसा

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहआ (Nirahua) की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here