Amitabh Bachchan Shares Post For Health Workers From Hospital Says Gods Own Angel In PPE Kit – अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से शेयर की स्वास्थ्यकर्मियों के लिए पोस्ट, बोले

4
अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से शेयर की स्वास्थ्यकर्मियों के लिए पोस्ट, बोले- PPE किट में भगवान के अपने फरिश्ते...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हॉस्पिटल में रहते हुए शेयर की स्वास्थ्यकर्मियों के लिए पोस्ट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की स्वास्थ्यकर्मियों के लिए पोस्ट
  • एक्टर ने कहा कि पीपीई किट में भगवान के अपने फरिश्ते…
  • अमिताभ बच्चन की पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों हॉस्पिटल में कोरोना वायरस (Coronavirus) का इलाज करवा रहे हैं. हॉस्पिटल में रहते हुए भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं, साथ ही पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से भी जुड़े रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए हॉस्पिटल से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स और बाकी स्वास्थ्यकर्मियों को भगवान का फरिश्ता बताया है. अमिताभ बच्चन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पोस्ट में लिखा, “वे चरम स्थितियों में भी काम करते हैं, जिससे हमारी स्थिति सुरक्षित रहे. डॉक्टर, नर्स और बाकी सहायक कर्मचारी भगवान के अपने फरिश्ते हैं सफेद पीपीई किट में. फिर भी वह उनके लिए प्रार्थना करने का समय निकालते हैं, जिनके इलाज के लिए वह संघर्ष कर रहे हैं. उनके मरीज. उनकी हाथ जोड़कर यही प्रार्थना होती होगी.” अपनी पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने एक फोटो भई शेयर की, जिसमें लिखा था, “भगवान आपके दिये हुए जीवन और समय के लिए धन्यवाद. अपने सारे मरीज आपकी देखभाल में छोड़ रहे हैं. मुझे वो समझ दीजिए, जिसकी मेरे मरीज को आवश्यकता है. उससे मैं वो कर सकूं जो ठीक है.”

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन भी उसी अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए एडमिट थीं. हालांकि, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट कुछ दिनों पहले नेगेटिव आया, जिससे उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इस मौके पर भी बिग बी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, “अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया. प्रभू तेरी कृपा अपार, अपरम्पार है.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here