Amitabh Bachchan Shared Video Of Lions Attacking On People Tweet Viral On Internet – शेर का झुंड मांस खाते-खाते करने लगा लोगों पर हमला, Video पोस्ट कर अमिताभ बच्चन बोले

7
शेर का झुंड मांस खाते-खाते करने लगा लोगों पर हमला, Video पोस्ट कर अमिताभ बच्चन बोले- यह मैंने खुद देखा...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
  • शेर के झुंड ने किया लोगों पर हमला
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वो नियमित अंतराल पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन जितना हो सके फैन्स के मैसेज का भी जवाब देते हैं. बता दें, फिलहाल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video) कोरोनावायरस (Covid 19) से जंग लड़ रहे हैं और मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं. वहीं, अमिताभ अस्पताल में रहते हुए भी लगातार फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में तीन शेर एक जानवर को खाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, “यह मैंने खुद देखा, जहां गुजरात टूरिज्म फिल्म की शूटिंग के दौरान, जब पानी के पास गए, तो वहां पर शेर का झुंड़ पानी पी रहा था. वे हमें देखकर वहां से चले गए. हमारे साथ जो गांववाले थ, वह अपनी लाठी के साथ जीप से उतरे और पानी के पास उन्हें वापस ले आए, ऐसा लग रहा था जैसे वह अपने मवेशियों को पाल रहे हैं.” अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर लोगों के ऊपर हमला करने की कोशिश भी करता है, लेकिन जब एक शख्स उस पर चिल्लाता है, तो वह वापस भाग जाता है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हाल ही में फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ (Gulabo Sitabo) आई थी, जिसमें उनकी जोड़ी आयुष्मान खुराना के साथ खूब जमी. दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आई. अमिताभ बच्चन जल्द ही तीन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. इन फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ शामिल है. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here