Amitabh Bachchan Says This News Is A Lie On Coronavirus Report Came Nagative News

10
'यह खबर एक झूठ है', अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आने वाली खबर पर किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं. हॉस्पिटल में एडमिट रहते हुए भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़े हुए हैं. इसी बीच उनको लेकर खबर आई कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगिटिव आया है. देखते ही देखते यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नजर इस पर पड़ते ही उन्होंने ट्वीट कि ये खबर सही नहीं है ये गैरजिम्मेदार और फर्जी है.

यह भी पढ़ें

इस शख्स ने बच्चे की पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन खरीदने की खातिर बेच दी गाय तो सोनू सूद बोले- डिटेल्स भेजो…

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: “यह खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और झूठ है.” बता दें कि अमिताभ बच्चन का कोरोना वायरस (Coronavirus) का इलाज नानावती अस्पताल में चल रहा है. उनके साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bahchan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन भी अस्पताल में हैं. 

Shehnaaz Gill के धांसू अंदाज पर फिदा हुए फैन्स, एक्ट्रेस बोलीं- थोड़े बहुत ग्लैमर में कोई हर्ज नही…

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत उनके परिवार के 4 लोग मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में भर्ती हो गए थे. ऐश्वर्या राय घर में ही क्वारंटाइन हो गई थीं, लेकिन 4 दिन बाद उन्हें भी अपनी बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

विद्युत जामवाल की राह चला उनका ये फैन, सिलेंडर के साथ यूं की एक्सरसाइज- देखें Video

इससे पहले अस्पताल के सूत्रों ने जानकारी दी थी कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और उनकी पोती  पर कोविड-19 (Covid 19) के इलाज का अच्छा असर हो रहा है. बता दें कि अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं. वो लगातार इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए पोस्ट कर फैन्स का आभार जता रहे हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here