Amazon Prime Video Bandish Bandits team performed on Raag Malhar and then raining

9
अमेजन प्राइम वीडियो की Bandish Bandits की टीम ने राग मल्हार पर किया परफॉर्म, तभी हो गई बारिश

‘बंदिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) एक आगामी म्यूजिकल ड्रामा है

नई दिल्ली:

‘बंदिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) एक आगामी म्यूजिकल ड्रामा है जिसे 4 अगस्त 2020 में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया जाएगा. यह प्रेम गाथा निश्चित रूप से आप सभी के दिलों में खास जगह बनाने के लिए तैयार है और इस तरह के मजेदार कलाकारों के साथ, हमें यकीन है कि यह कहानी आपको हंसी से लोटपोट कर देगी, ठीक वैसे जैसे शूटिंग के दौरान उनके साथ हुआ था. दस भाग की सीरीज में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नजर आएगी. बंदिश बैंडिट्स में एक रोमांचक मूल साउंडट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और इस सीरीज के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू चिन्हित कर रहें है.

यह भी पढ़ें

खैर, हमारे पास आपके लिए एक विशेष चीज है. एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, टीम ने सचमुच एक शास्त्रीय राग ‘राग मल्हार’ पर परफॉर्म किया था, जो मूसलाधार बारिश से जुड़ा हुआ है. और, कुछ दिनों बाद सच में अप्रैल में बारिश हो गयी. यह टीम के लिए एक इंटर्नल जॉक बन गया. तानसेन के एक किंवदंती है जो कहते है कि जब उन्होंने इसे गाया, तो बारिश होने लगी. उस किंवदंती को जीवित रखते हुए, बंदिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) की टीम के साथ हुई यह घटना निश्चित रूप से मजेदार है.

बंदिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) की कहानी तमन्ना के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो एक उभरती पॉप सेंसेशन है और फुर्ती से अपने सपनों व राधे नामक लड़के की तरफ दौड़ लगा रही है, राधे जो एक गायन कौतुक है और अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलना चाहता है. अंततः दोनों की मुलाकात होती हैं और प्यार हो जाता है, लेकिन लिगेसी के कारण दोनों जुदा हैं, पर संगीत उन्हें एकजुट करता हैं. क्या संगीत उन्हें एक साथ रखेगा या लिगेसी उन्हें अलग कर देगी? अपने सवालों के जवाब पाने के लिए 4 अगस्त 2020 में इस गायक जोड़ी के सफर में शामिल होना मत भूलिएगा.

आगामी श्रृंखला का ट्रेलर हाल ही में 20 जुलाई 2020 में जारी किया गया था और यह दर्शकों के लिए एक दोहरी ट्रीट थी क्योंकि इस दिन नसीरुद्दीन शाह का जन्मदिन भी था. इस ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. श्रृंखला में प्रतिभा, संगीत, कंटेंट और कहानी का सही मिश्रण देखने मिलेगा. अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here