Aishwarya Rai Bachchan Wish Abhishek Bachchan on Release of His First Web Series Breathe Into The Shadows – ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन को पहली वेब सीरीज रिलीज होने पर किया विश, बोलीं

26
ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन को पहली वेब सीरीज रिलीज होने पर किया विश, बोलीं- बेबी यूं ही चमकते रहो...

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अभिषेक बच्चन को यूं किया विश

खास बातें

  • आज रिलीज हुई है अभिषेक की वेब सीरीज
  • ऐश्वर्या राय ने किया विश
  • अमेजन प्राइम वीडियो पर हुई है रिलीज

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पहली वेब सीरीज ‘ब्रीदः इनटू द शैडोज (Breathe: Into The Shadows)’ आज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो गई है. ब्रीद की रिलीज से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने उन्हें विश किया है, और ऐश्वर्या राय की यह इंस्टाग्राम पोस्ट खूब पढ़ी भी जा रही है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने इसके साथ ‘ब्रीदः इनटू द शैडोज’ की फोटो पोस्ट की हैं और इसे पर अभिषेक बच्चन का भी रिएक्शन आया है.

यह भी पढ़ें

प्रभास और पूजा हेगड़े की Radhe Shyam का फर्स्ट लुक रिलीज, दिखी धमाकेदार केमेस्ट्री

बैडमिंटन में पापा से नहीं जीत पाईं रकुल प्रीत सिंह, Video शेयर कर बोलीं- आज भी उनके लेवल को मैच करना मुश्किल है

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने पति अभिषेक बच्चन के लिए इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखा है, ‘बेबी यूं ही चमकते रहो…ब्रीद…’ इस पर अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट किया है और लिखा है, ‘लव यू…थैंक यू…’ इस तरह अभिषेक बच्चन ने ‘ब्रीदः इनटू द शैडोज’ के जरिये डिजिटल दुनिया में कदम रखा है, और सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई हैं. इससे पहले ब्रीद 1 आया था, जिसमें माधवन लीड रोल में थे, और इस सीरीज को खूब पसंद भी किया गया था. 

एनकाउंटर में मारा गया Vikas Dubey, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- वे कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से दूर

नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर जोरदार परफॉर्मेंस से फैन्स को यूं झूमाया, बार-बार देखा जा रहा Video

‘ब्रीदः इनटू द शैडोज (Breathe: Into The Shadows)’ मयंक शर्मा रचित और निर्देशित की गई है. इस वेब सीरीज को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने  लिखा है. इस वेब सीरीज में अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ नित्या मेनन और सयामी खेर भी हैं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here