Aftab Shivdasani Became Father Says Little bit Of Heaven Photo Viral – आफताब शिवदसानी बने पिता, फोटो शेयर कर बोले

8
आफताब शिवदसानी बने पिता, फोटो शेयर कर बोले- स्वर्ग का एक टुकड़ा... देखें Photo

आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी निन दुसांज (Nin Dusanj) ने बेटी को जन्म दिया है. आफताब शिवदसानी ने खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है और साथ ही एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की है. आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) द्वारा शेयर की गई फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सेलब्स के साथ-साथ फैन्स उन्हें खूब बधाई भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

जरीन खान ने ‘लगदी लाहौर दी आ’ सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) ने अपने पोस्ट में लिखा: “स्वर्ग का एक टुकड़ा धरती पर भेजा गया… भगवान के आशीर्वाद के साथ, निन दुसांज और मैं अपनी बेटी के जन्म की खबर देते हुए बेहद उत्साहित हैं. हम गौरवांवित माता-पिता और तीन लोगों का पूरा परिवार हैं.” आफताब शिवदसानी द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी पत्नी और अपने हाथों से दिल का शेप बनाकर बीच में बेटी के नन्हे पैर दिखाए हैं. ये फोटो वाकई में बेहद प्यारी है. फोटो को हजारों लाइक मिल चुके हैं.

राजपाल यादव भी चले धर्मेंद्र और सलमान खान की राह, खेत में ट्रैक्टर चलाते दिखे- देखें Video

आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म मिस्टर इंडिया से की थी.  वर्ष साल 1999 में उन्होंने निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म मस्त से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया. उन्हें इस फिल्म में उनके बेहतरीन किरदार के लिए जी-सिने अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. उसके बाद वे निर्देशक विक्रम भट्ट की फिल्म कसूर में नजर आये. आफताब शिवदसानी को लोकप्रियता कॉमेडी फिल्म ‘मस्ती’ ने दिलाई, जिसके सिक्वल में भी वह नजर आए थे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here