Adorable Clip of a Baby Elephant Playing with Bananas Snatching With Mother And Eat See Viral Video – सड़क पर पड़े केले देख खुशी से उछल पड़ा हाथी का भूखा बच्चा, ऐसे खाए मां से छीनकर

23

सड़क पर पड़े केले देख खुशी से उछल पड़ा हाथी का भूखा बच्चा, ऐसे खाए मां से छीनकर - देखें Video

केले को देख खुशी से उछल पड़ा हाथी का भूखा बच्चा, मां से छीने और फिर.. देखें पूरा Video

हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का एक दिल छू लेने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. हाथियों को केला काफी पसंद आता है. सोचिए भूखे हाथी के सामने ढेर सारे केले छोड़ दिए जाएं तो वो क्या करेगा. जाहिर सी बात है कि सारे खा जाएगा. ठीक ऐसा ही हाथी के बच्चे के साथ. जैसे ही हाथी के बच्चे (Baby Elephant) को सड़क पर काफी सारे केले (Baby Elephant Playing with Bananas) नजर आए तो वो खुशी के मारे उछल पड़ा. ट्विटर पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें

हर साल 12 अगस्त (12 August) को वर्ल्ड एलिफेंट डे (World Elephant Day) मनाया जाता है. इस मौके पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने हाथी का मजेदार वीडियो शेयर किया. जहां हाथी का बच्चा केलों के साथ खेलता नजर आ रहा है. पहले वो केले की एक ब्रांच को दूर फेंकता है और फिर उसके पीछे दौड़कर उसको पकड़ता है. फिर पास में खड़ी उसकी मां से केले छीनता है और केलों के साथ खेलने लगता है.

सुशांत नंदा ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वर्ल्ड एलिफेंट डे की तैयारी.’ अगर आप जानवरों से प्रेम करते हैं. खासकर हाथी के बच्चों से यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. 

देखें Video:

इस वीडियो को सुशांत ने 11 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने कमेंट में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

वीडियो को मूल रूप से चैरिटेबल ऑर्गेनाइजेशन ग्रेटर गुडगॉर्ग ने यूट्यूब पर शेयर किया है. नीचे पूरा वीडियो देखें…

विश्व हाथी दिवस पशु की दुर्दशा के बारे में जागरूकता लाने और इसके संरक्षण में मदद करने के लिए समर्पित दिन है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here