Actor Ravi Dubey Tweet On Sushant Singh Rajput Film Dil Bechara – द‍िल बेचारा को देख इस मशहूर एक्टर ने किया ट्वीट, बोले

12
'द‍िल बेचारा' को देख इस मशहूर एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- सात जन्मों में भी कोई तुम्हारे जैसा...

‘द‍िल बेचारा’ (Dil Bechara) हुई रिलीज

नई दिल्ली:

सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘द‍िल बेचारा’ (Dil Bechara) रिलीज हो चुकी है. फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी सितारों को भी काफी पसंद आई. सुशांत स‍िंह राजपूत की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे है. मशहूर टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) ने भी ‘द‍िल बेचारा’ देखने के बाद रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि सात जन्मों में भी कई तुम्हारे जैसी दुआएं नहीं कमा सकता. उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

Dil Bechara Movie Review: हंसाते-रूलाते जिंदगी का पाठ पढ़ा गए सुशांत सिंह राजपूत, जरूर देखें ‘द‍िल बेचारा’

सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘द‍िल बेचारा’ (Dil Bechara) को देखने के बाद रवि दुबे (Ravi Dubey) ने ट्वीट किया: “मैं एक फाइटर हूं और मैंने काफी अच्छी तरह फाइट किया. अगर दुआएं जिंदगी बनाती हैं तो जितनी तुमने कमायीं हैं सुशांत, सात जन्मों में कोई नहीं कमा सकता.” रवि दुबे ने इस तरह फिल्म को देख अपना रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड से भी सारा अली खान और जेनेलिया डिसूजा जैसे सितारों ने उनकी फिल्म पर रिएक्शन दिया है.

नोरा फतेही ने इस गाने की धुन पर किया धमाकेदार बेली डांस, Video हुआ वायरल

सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ की कहानी जहां दिलों को छूने वाली है, वहीं अगर एक्टिंग की बात करें दोनों पूरी तरह से खरे उतरे हैं, और उन्होंने हर इमोशंस को बखूबी पेश भी किया है. यह फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है. फिल्म देखते-देखते आपको यह महसूस होता रहेगा कि ये जो शख्स स्क्रीन पर कभी हंसा रहा है तो कभी रूला रहा है वो हमारे बीच नही है. उसकी कोई भी फिल्म भविष्य में नहीं आएगी. सुशांत ने मैनी के किरदार के हर रंग को जिस तरह से निभाया है, उसे आप बिल्कुल मिस नहीं कर सकते. सुशांत जैसे एक्‍टर को खोना बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा नुकसान है यह बात आपको फिल्म देखने के बाद बिल्कुल समझ आएगी. सुशांत के अलावा, संजना सांघी, स्वास्तिक मुखर्जी, शाश्वता और साहिल वेद ने अपने काम से पूरी तरह प्रभावित किया है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here