Abhishek Bachchan Epic Reply To User Who Asker How He Will Fend Himself Tweet Viral – अभिषेक बच्चन से यूजर ने कहा पिता हॉस्पिटल में हैं, किसके भरोसे बैठकर खाओगे, एक्टर बोले

8
अभिषेक बच्चन से यूजर ने कहा 'पिता हॉस्पिटल में हैं, किसके भरोसे बैठकर खाओगे', एक्टर बोले- मैं दुआ करुंगा कि...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने जबरदस्त जवाब से किया ट्रोल्स का मुंह बंद

खास बातें

  • अभिषेक से यूजर ने कहा कि पिता हॉस्पिटल में है अब बैठकर कैसे खाओगे?
  • अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दिया यूजर को जबरदस्त जवाब
  • अभिषेक बच्चन ने कहा कि मैं दुआ करुंगा कि आपको…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे हैं. वहीं, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी. इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी थी. वहीं, हाल ही में अभिषेक बच्चन से फैन ने ट्विटर पर पूछा कि आपके पिता इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं, आप किसके भरोसे बैठकर खाओगे. यूजर की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने सादगी से बड़ा जबरदस्त जवाब दिया. 

यह भी पढ़ें

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया यूजर का रिप्लाई करते हुए लिखा, “फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं दोनों एक साथ अस्पताल में.” अभिषेक के इस जवाब पर भी यूजर ने ट्वीट किया, जिसमें उसने लिखा, “जल्द ही ठीक हो जाइये सर, हर किसी की किस्मत में लेटकर खाना नहीं है.” यूजर की इस बात पर भी अभिषेक बच्चन ने सादगी से जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “मैं दुआ करुंगा कि आप हमारे जैसी स्थिति में कभी न आएं, हमेशा स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें. आपकी दुआओं का धन्यवाद मैम.” अभिषेक बच्चन के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई थी. उन्होंने ब्लॉग में ट्रोल्स को चेतावनी देते हुए लिखा था कि तुम्हारा पंगा अमिताभ बच्चन से पड़ा है. हॉस्पिटल में रहने के बाद भी अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से भी जुड़े रहते हैं. अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ब्रीद: इंटू द शेडोज के जरिए डिजिटल डेब्यू किया है. इस सीरीज में अभिषेक बच्चन एक हताश पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आए.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here