93-Year-Old Kolkata Granny Dancing to Aankh Maarey Song Becomes Internet Sensation See Viral Video

20

93 साल की दादी ने किया 'आंख मारे...' पर जबरदस्त डांस, ठुमके देख लोग मारने लगे सीटियां... देखें Video

Viral Video: 93 साल की दादी ने किया ‘आंख मारे…’ पर जबरदस्त डांस, ठुमके देख लोग मारने लगे सीटियां…

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) के कारण पूरा देश तनाव महसूस कर रहा है. ऐसे में कोलकाता (Kolkata) की एक 93-वर्षीय वृद्ध महिला (93 Year Old Granny) ने डांस कर लोगों का मूड अच्छा कर दिया. उन्होंने बॉलीवुड का सुपरहिट सॉन्ग ‘आंख मारे…’ पर जबरदस्त डांस (Granny Dancing to Aankh Maarey) किया. जिसको देखकर पास में खड़े लोग भी सीटियां मारने पर मजबूर हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

डांस मूव्स का एक वीडियो उनके पोते ने फेसबुक पर शेयर किया था, जिसमें प्रतिभाशाली दादी अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं और रणवीर सिंह और सारा अली खान की 2018 की फिल्म ‘सिम्म्बा’ के हिट गाने पर डांस कर रही हैं. परिवार वालों ने उनको चीयर किया और उनके साथ डांस किया. 

उनके पोते गौरव साहा ने वीडियो के साथ-साथ जन्मदिन की कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘थम्मा का 93वां जन्मदिन.’ पार्टी रंगीन टोपी, गुब्बारे और एक बड़े चॉकलेट केक के साथ पूरी होती है. दादी को एक सुंदर सफेद साड़ी पहनाई गई और अपने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं.

देखें Viral Video:

गौरव साहा ने बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें की पोस्ट की हैं..

वीडियो को लगभग 5000 बार साझा किया गया है और छह लाख से अधिक बार देखा गया है. नेटिज़ेंस ने दादी पर अपने प्यार की बौछार की और उनके लंबे जीवन की कामना की. 

एक यूजर ने लिखा, ‘उम्र के इस पड़ाव पर भी डांस करके दादी युवा पीढ़ी को प्रेरणा दे रही हैं. दादी मां आप हजारों साल हम सबके बीच रहो. मेरी यही कामना है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शानदार डांस, उम्र केवल एक संख्या है और कुछ नहीं.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here