6-Year-Old Boy Saved Sister From Dog Attack Actor Chris Evans Gives Gift To Him

18

कुत्ते ने बहन पर किया Attack, तो लड़के ने जान पर खेलकर बचाया, 'कैप्टन अमेरिका' ने दिया यह गिफ्ट

कुत्ते ने बहन पर किया Attack, तो लड़के ने जान पर खेलकर बचाया

अभिनेता क्रिस इवांस (Chris Evans), जिन्हें ‘कैप्टन अमेरिका’ (Captain America) के रूप में जाना जाता है, उन्होंने छह साल के लड़के को वीडियो मैसेज भेजकर उनकी सराहना की. बच्चे ने जान पर खेलकर अपनी बहन को बचाया था. कुत्ते ने उनकी बहन पर अटैक कर दिया था. भाई कुत्ते से भि़ड़ गया और बहन की जान बचाई. ‘कैप्टन अमेरिका’ (Captain America) ने वीडियो मैसेज (Video Message) भेजा और शील्ड भेजने का भी वादा किया. 

यह भी पढ़ें

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, युवा लड़के की चाची (चेयेन से ब्रिजर वॉकर) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि कैसे लड़के ने 9 जुलाई को अपनी बहन को बचाया और इस प्रक्रिया में बुरी तरह घायल हो गया.

उसने रविवार को फोटो-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म पर कहानी साझा की और भाई-बहन की जोड़ी के साथ-साथ वॉकर के चेहरे पर चोट की तस्वीर भी शेयर की. निक्की वाकर ने लिखा, ‘एक कुशल प्लास्टिक सर्जन से 90 टांके (देने या लेने) के बाद, वह आखिरकार घर पर आराम कर रहा है.’

उन्होंने कहा, ‘हम अपने बहादुर लड़के से प्यार करते हैं और चाहते हैं कि सभी सुपरहीरो इस नवीनतम नायक के बारे में जानें और इसको अपनी रैंक में शामिल करें.’

युवा लड़के की कहानी से प्रेरित होकर, इवांस ने उस लड़के की सराहना करते हुए एक वीडियो संदेश बनाया और लड़के को यह बताने की कोशिश की, कि जो उसने किया वह किसी सुपरहीरो से कम नहीं है. साथ ही उन्होंने बच्चे से कैप्टन अमेरिका शील्ड गिफ्ट करने का वादा किया. क्रिस इवांस के वीडियो मैसेज को उनके आंटी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here