IPL 2020 MI Vs KXIP Super Over Chris Gayle Smashes Six Preity Zinta Epic Reaction See Viral Video – IPL 2020: सांस रोक देने वाले मुकाबले में क्रिस गेल ने जड़ा तूफानी छक्का, देखकर उछल पड़ीं प्रीति जिंटा

IPL 2020: सांस रोक देने वाले मुकाबले में क्रिस गेल ने जड़ा तूफानी छक्का, देखकर उछल पड़ीं प्रीति जिंटा - देखें Video

IPL 2020 MI Vs KXIP: क्रिस गेल ने जड़ा ऐसा मायावी छक्का, देखकर उछल पड़ीं प्रीति जिंटा – देखें Video

IPL 2020 MI Vs KXIP: आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (Mumbai Indians Vs Kings XI Punjab) के बीच सास रोक देने वाला मुकाबला देखा गया. दो बार हुए सुपर ओवर (Super Over) के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने मुंबई (MI) को हरा दिया. दोनों ही टीमों ने शानदार परफॉर्म किया. लेकिन आखिर में बाजी पंजाब ने मार ली. क्रिस गेल (Chis Gayle) के छक्के और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की शानदार बल्लेबाजी के चलते मैच को जीत लिया गया. दूसरे सुपर ओवर में पंजाब को 6 गेंद पर 12 रन बनाने थे. क्रिस गेल (Chis Gayle) ने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया. उनके छक्के को देखकर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी खुशी से उछल पड़ीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

मैच और पहला सुपर ओवर टाई होने के बाद मुंबई ने दूसरे सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी की और किरॉन पोलार्ड की बदौलत वो 11 रन बनाने में कामयाब रहे. पंजाब की तरफ से क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल पहले बल्लेबाजी करने उतरे. क्रिस गेल ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर धमाकेदार छक्का जड़ा दिया, उनके छक्के को देख टीम की मालकिन प्रीति जिंटा खुशी से उछल पड़ीं. जीत के बाद वो ग्राउंड पर पहुंच खिलाड़ियों को भी बधाई देती दिखीं.

देखें Video:

सुपर ओवर में मयंक अग्रवाल के शानदार क्षेत्ररक्षण के बाद लगातार दो चौके के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार दूसरे सुपर ओवर तक चले मैच में मुंबई इंडियन्स को हराकर दो अंक हासिल किये. इस जीत के साथ पंजाब की टीम नौ मैचों में छह अंक के साथ छठे स्थान पर पहुंच गयी. मुंबई इतने ही मैचों में 12 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है.

रोमांच की प्रकाष्ठा पर पहुंचा यह मैच 20-20 ओवर के खेल के बाद टाई रहा. इसके बाद सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने एक समान पांच-पांच रन बनाये. दूसरे सुपर ओवर में मुंबई के लिए कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी के लिए आये जबकि पंजाब के लिए क्रिस जोर्डन ने गेंदबाजी की.

मुंबई ने इस ओवर में पंड्या का विकेट गंवाकर 11 रन बनाये. इस दौरान पोलार्ड आखिरी गेंद पर बड़ा शॉट खेले लेकिन बाउंड्री पर मयंक अग्रवाल ने शानदर क्षेत्ररक्षण से छह रन को दो रन में बदल दिया. पंजाब को जीतने के लिए 12 रन का लक्ष्य मिला था जिसके लिए मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल बल्लेबाजी के लिए आये जबकि मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ड गेंदबाजी करने आये. गेल ने पहली गेंद पर ही छक्का लगाकर मुंबई पर दबाव बना दिया. गेल ने दूसरी गेंद पर एक रन लिया लेकिन मयंक ने तीसरी और चौथी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलायी. 



Source link

Related posts

Leave a Comment