Tamil Nadu Street Car Without Driver On The Road – OMG! बीच सड़क पर बिना ड्राइवर के दौड़ती दिखी कार, देखने वाले हो गए हैरान Viral Video

तमिलनाडु (Tamil Nadu) की सड़क पर बिना ड्राइवर (Driverless Car) के दौड़ती देखी कार

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह (Viral Video) वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली। भारत में इन दिनों कई तकनीक से बनी कारें सड़क पर दौड़ रही है लेकिन अभी तक ऐसी तकनीक की कोई कार नही बनी है जो ड्राइवर के बिना सपोर्ट से चल सके। लेकिन अभी हाल ही में तमिलनाडु (Tamil Nadu) की सड़क पर ऐसी कार देखी गई है जो किसी ड्राइवर के ना होते हुए भी चल रही थी। ऐसी कार को जब लोगों ने सड़क पर तेजी से दौढ़ते देखा तो उनकी आखें खुली की खुली ही रह गई। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी तेजा से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में यह कार फिएट कंपनी की है जिसे बीच सड़क पर बिना ड्राइवर के तेजी से दौड़ते हुए नजर आ रही है। जब इस गाड़ी के पीछे चल रहे लोगों ने यह नजारा देखा तो तुंरत इसका वीडियो बना लिया। इस कार में मास्क पहने एक शख्स ड्राइविंग सीट के बगल में बैठा हुआ दिखाई दिया। जो काफी बिंदास नजर आ रहा था। इतना ही जब यह कार भीड़ वाली जगह पर जाती है तो बिना किसी डर के लेन बदलकर और अन्य वाहनों को ओवरटेक करते निकल जाती है। लोग इस नजारे को देखकर होश खो बैठेते है कि आखिर यह कैसे हुआ।

आखिर कौन चला रहा है कार?
अब हम आपको इसकी असलियत के बारे में बता दें कि आखिर यह कैसा संभंव हुआ। दरअसल कार में बैठा शख्स ही कार को चला रहा है. वह भले ही ड्राइविंग सीट के दाहिने ओर बैठा है लेकिन उसका हाथ कार की स्टीरियरिंग को नियंत्रित कर रहा है, ऐसा करते हुए वह बेहद शांत और सहज दिखाई दे रहा है। इस कार के दोनों ओर स्टीयरिंग व्हील के अंदर गियर लगे हुए हैं। जो बगल की सीट पर बैठकर भी कार को पूरी सावधानी के साथ हैंडिल किया जा सकता है। इस तरह की सुविधा ज्यादातर ड्राइविंग स्कूलों की कारों में देखा जा सकती है। जिससे शिक्षक वाहन को भी नियंत्रित करता है। देखने वालों को ऐसा लगा कि कार अपने आप चल रही है। बता दे कि वायरल हो रहा वीडियो तमिलनाडु के वेल्लोर का है जिसे अनुभव शील व्यक्ति इस तरह के कारनामे कर रहा है लेकिन जिन्हें गाड़ी के बारें में नॉलेज ना हो , वो लोग इस कारनामें को ना दोहराए।







Source link

Related posts

Leave a Comment