IPL 2020 RCB Vs KXIP Virat Kohli Dances During Practice Before Match See Viral Video – IPL 2020: विराट कोहली ने लेटकर किया जबरदस्त डांस, पैरों को पकड़ दिखाए ऐसे मूव्स

IPL 2020: विराट कोहली ने लेटकर किया जबरदस्त डांस, पैरों को पकड़ दिखाए ऐसे मूव्स - देखें Video

IPL 2020 RCB Vs KXIP: कोहली ने लेटकर किया जबरदस्त डांस, पैरों को पकड़ दिखाए ऐसे मूव्स – देखें Video

IPL 2020 RCB Vs KXIP: आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब (Royal Challengers Bangalore Vs Kings XI Punjab) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. आखिरी गेंद पर रन बनाकर पंजाब ने बेंगलुरु को 8 विकेट से हरा दिया. मैच के हीरो केएल राहुल (KL Rahul) रहे, उन्होंने 49 गेंद पर 61 रन की शानदार पारी खेली. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने भी धमाकेदार पारी खेली, उन्होंने 53 रन बनाए. मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) नए अंदाज में दिखे. वो प्रैक्टिस के दौरान डांस करते दिखे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली जमीन पर लेट गए और डांस करने लगे. उन्होंने पैर पकड़कर शानदार मूव्स किए. वो साथ ही भांगड़ा भी कर रहे थे. हमेशा गुस्से में रहने वाले विराट कोहली नए अंदाज में नजर आए. उनके डांस को देख बाकी खिलाड़ी भी देखकर हंसने लगे. 

देखें Video:

कप्तान लोकेश राहुल (नाबाद 61) और टूर्नामेंट के मौजूदा सत्र में पहला मैच खेल रहे क्रिस गेल (53) की आर्धशतकीय पारियों और दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज की.

मैच के आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए सिर्फ दो रन चाहिये थे लेकिन युजवेन्द्र चहल ने पहली पांच गेंद में सिर्फ एक रन देकर मैच को रोमांचक बना दिया. इस दौरान पांचवीं गेंद पर गेल रन आउट हो गये लेकिन क्रीज पर उतरे निकोलन पूरण ने छक्का लगाकर टीम को टूर्नामेंट में दूसरी जीत दिला दी. खास बार यह है कि पंजाब को पहली जीत भी बेंगलोर के खिलाफ ही मिली थी.

इस मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन बनाये। पंजाब ने दो विकेट पर 177 रन बनाकर मैच अपने नाम किया.



Source link

Related posts

Leave a Comment