IPL 2020 DC Vs RR Anrich Nortje cold 155kmph revenge serves for Jos Buttler See Viral Video – IPL 2020: घूम-घूमकर चौके मार रहे थे जोस बटलर, गेंदबाज़ ने दिखाई चालाकी और कर दिया बोल्ड

IPL 2020: घूम-घूमकर चौके मार रहे थे जोस बटलर, गेंदबाज़ ने दिखाई चालाकी और कर दिया बोल्ड - देखें Video

IPL 2020 DC Vs RR: घूम-घूमकर चौके मार रहे थे जोस बटलर, गेंदबाज़ ने दिखाई चालाकी और कर दिया बोल्ड – देखें Video

IPL 2020 DC Vs RR: आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (Delhi Capitals Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) (57) और कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) (53) की अर्धशतकीय पारियों के बाद आखिरी ओवरों में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 13 रन से हराया. इस जीत के साथ दिल्ली की टीम आठ मैचों में छह जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी जबकि राजस्थान की टीम इतने ही मैच में तीन जीत और छह अंक के साथ सातवें नंबर पर है. एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने दो सबसे महत्वपूर्ण विकेट लिए. एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) ने जोस बटलर (Jos Buttler) को बड़े ही शातिर अंदाज से बोल्ड मारा. वो घूम-घूमकर चौके मार रहे थे. फिर चालाकी से गेंद डाल उनको आउट किया. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

162 रन का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने बेन स्टोक्स और जोस बटलर को ओपनिंग के लिए भेजा. दोनों ने शानदार शुरुआत दी. उन्होंने हर गेंदबाज की खबर ली. एनरिच नॉर्टजे को तीसरे ओवर में गेंदबाजी के लिए लाया गया. जोस बटलर ने उनकी गेंद पर घूमकर दो लगातार चौके लगाए. एनरिच नॉर्टजे ने ओवर की आखिरी गेंद 155 की रफ्तार से डाली. जो सीधे स्टम्प्स पर लगी. इसी के साथ जोस बटलर आउट हो गए. 

देखें Video:

दिल्ली कैपिटल्स ने धवन और अय्यर के बीच तीसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी के दम पर सात विकेट पर 161 रन बनाने के बाद राजस्थान को आठ विकेट पर 148 रन पर रोक दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए बेन स्टोक्स और जोस बटलर ने दिल्ली को तेज शुरूआत दिलाई. दोनों ने कागिसो रबाडा के पहले ओवर में एक-एक चौके लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिये. 

स्टोक्स और सैमसन की जोड़ी जब खतरनाक नजर आ रही थी तभी आईपीएल में पहला मैच खेल रहे देशपांडे ने 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर स्टोक्स को आउट कर दिल्ली को बड़ी सफलता दिलाई. स्टोक्स ने 35 गेंद में 41 रन बनाये. उन्होंने तीसरे विकेट के लिए सैमसन के साथ 46 रन की साझेदारी की. अक्षर ने इसके बाद सैमसन को बोल्ड कर पवेलियन भेजा. 



Source link

Related posts

Leave a Comment