IPL 2020 SRH Vs CSK Rashid Khan Plays Helicopter Shot Foot Stepped Onto Stumps See Viral Video – IPL 2020: एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट मार रहे थे राशिद खान, स्टम्प्स पर ही दे मारा पैर

IPL 2020: एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट मार रहे थे राशिद खान, स्टम्प्स पर ही दे मारा पैर - देखें Video

धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट मार रहे थे राशिद खान, स्टम्प्स पर ही दे मारा पैर – देखें Video

IPL 2020 SRH Vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हराकर शानदार वापसी की. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शेन वॉटसन (Shane Watson) (42 रन) और अम्बाती रायुडू (41 रन) के बीच तीसरे विकेट के लिये 81 रन की साझेदारी के बाद गेंदबाजों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से शिकस्त देकर वापसी की. मैच के हीरो रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) रहे, उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार परफॉर्म किया. लेकिन सबसे खास था राशिद खान (Rashid Khan) का विकेट. उन्होंने एसएस धोनी (MS Dhoni) की तरह हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) मारने की कोशिश की. कैच होने के साथ-साथ वो अपना पैर भी स्टम्प्स पर मार चुके थे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 गेंदों पर 22 रन चाहिए थे. राशिद खान बड़े शॉट खेल रहे थे. 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर राशिद खान ने हेलीकॉप्टर शॉट मारने की कोशिश की. बॉल हवा में टंग गई और बाउंड्री पर दीपक चहर ने कैच कर लिया. लेकिन उससे पहले वो शॉट मारने के चक्कर में स्टम्प्स पर पैर मार चुके थे, जिससे गिल्लियां उड़ गईं. अगर कैच छूटता तो उनको हिट विकेट आउट दिया जाता. 

देखें Video:

शेन वॉटसन ने अपनी पारी के दौरान 38 गेंद में एक चौके और तीन छक्के जड़े जबकि रायुडू ने 34 गेंद में तीन चौके और दो छक्के लगाये. इससे सीएसके ने टॉस जीतकर छह विकेट पर 167 रन बनाये. रविंद्र जडेजा ने अंत में 10 गेंद में तीन चौके और एक छक्के से नाबाद 25 रन का योगदान दिया.

 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिये केन विलियमसन की 57 रन (39 गेंद में सात चौके) की अर्धशतकीय पारी भी के काम नहीं आ सकी और टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन ही बना पायी. सीएसके के लिये कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने दो दो जबकि सैम कुरेन, जडेजा और शारदुल ठाकुर ने एक एक विकेट हासिल किया.

सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के तीन-तीन जीत से छह अंक हैं. लेकिन तालिका में हैदराबाद की टीम अब भी चेन्नई से ऊपर पांचवें स्थान पर है.



Source link

Related posts

Leave a Comment