IPL 2020 SRH Vs CSK MS Dhoni Protests Wide Call Umpire Decides Not To Call Wide See Viral Video – IPL 2020: एमएस धोनी ने किया इशारा और अंपायर ने बदल लिया फैसला, ट्विटर पर भिड़ गए फैन्स और दर्शक

IPL 2020: एमएस धोनी ने किया इशारा और अंपायर ने बदल लिया फैसला, ट्विटर पर भिड़ गए फैन्स और दर्शक - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs CSK: धोनी ने किया इशारा और अंपायर ने बदल लिया फैसला, देख वॉर्नर ने किया ऐसा – देखें Video

IPL 2020 SRH Vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स (Sunrisers Hyderabad Vs Chennai Super Kings) के बीच मुकाबले में नया विवाद खड़ा हो गया. एमएस धोनी (MS Dhoni) के एक इशारे पर अंपायर पॉल रीफेल (Paul Reiffel) ने अपना फैसला बदल लिया और ट्विटर पर नई बहस छिड़ गई. दूसरी इनिंग के 19वें ओवर में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने राशिद खान (Rashid Khan) को बाहर की तरफ गेंद डाली. राशिद खान ने बल्ला घुमाया, लेकिन बॉल दूर होने की वजह से वो बल्ले पर नहीं आई. अंपायर ने जैसे ही वाइड बॉल देने के लिए हाथ फैलाने की कोशिश की तो धोनी (MS Dhoni) गुस्सा करते नजर आए. धोनी को देखकर अंपायर ने फैसला बदल लिया और वाइड बॉल नहीं दी. अंपायर के इस रवैये को देख डेविड वॉर्नर (David Warner) भी हैरान रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

दरअसल 19वें ओवर में अंपायर पॉल रिफेल (Paul Rafiel) के फैसले को लेकर धोनी काफी गुस्से में नजर आए. वाकया उस समय घटित हुआ जब 19वें ओवर की दूसरी गेंद शार्दुल ने राशिद खान को ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर फेंकी थी, जिसपर अंपायर रिफेल ने पहले अपने हाथ बाहर निकाल कर वाइड का इशारा करना चाहा लेकिन विकेट के पीछे खड़े धोनी अंपायर पर गुस्सा दिखाते नजर आए. जिसके बाद अंपायर ने गेंद को वाइड नहीं दी. इस घटना के बाद ट्विटर पर सीएसके फैन्स और हैदराबाद फैन्स भिड़ गए. किसी ने धोनी को हीरो बताया तो किसी ने उनको विलेन करार दे दिया.

देखें Video:

एमएस धोनी को ट्विटर यूजर्स ट्रोल करने लगे तो सीएसके फैन्स भी उतर आए. उन्होंने धोनी के फैसले का समर्थन किया. उनका कहना है कि धोनी अंपायर को यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि बल्लेबाज ने शॉट खेलने का अटेम्प्ट किया था. वहीं अन्य यूजर्स का कहना है कि अंपायर को अपना फैसला लेना चाहिए था. अगर धोनी विरोध भी कर रहे हैं तो उनको फैसला वही देना था, जिसके लिए वो तैयार थे. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

शेन वॉटसन ने अपनी पारी के दौरान 38 गेंद में एक चौके और तीन छक्के जड़े जबकि रायुडू ने 34 गेंद में तीन चौके और दो छक्के लगाये. इससे सीएसके ने टॉस जीतकर छह विकेट पर 167 रन बनाये. रविंद्र जडेजा ने अंत में 10 गेंद में तीन चौके और एक छक्के से नाबाद 25 रन का योगदान दिया.

 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिये केन विलियमसन की 57 रन (39 गेंद में सात चौके) की अर्धशतकीय पारी भी के काम नहीं आ सकी और टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन ही बना पायी. सीएसके के लिये कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने दो दो जबकि सैम कुरेन, जडेजा और शारदुल ठाकुर ने एक एक विकेट हासिल किया.

सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के तीन-तीन जीत से छह अंक हैं. लेकिन तालिका में हैदराबाद की टीम अब भी चेन्नई से ऊपर पांचवें स्थान पर है.



Source link

Related posts

Leave a Comment