IPL 2020 RCB vs KKR Yuzvendra Chahal Praise Team For Win Yuvraj Singh gave Cheeky Reply – IPL 2020: युजवेंद्र चहल की रहस्यमयी गेंद में उलझे बल्लेबाज, युवराज सिंह बोले

IPL 2020: युजवेंद्र चहल की रहस्यमयी गेंद में उलझे बल्लेबाज, युवराज सिंह बोले- 'अब मुझे ही मैदान में उतरना होगा...'

चहल की रहस्यमयी गेंद में उलझे बल्लेबाज, युवराज सिंह बोले- ‘अब मुझे ही मैदान में उतरना होगा…’

IPL 2020 RCB vs KKR: आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स (Royal Challengers Bangalore Vs Kolkats Knight Riders) के बीच मुकाबला हुआ, जिसको आरसीबी (RCB) ने 82 रन से जीत लिया. मैच के हीरो एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) रहे. उन्होंने 33 गेंद पर 73 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा आरसीबी के गेंदबाजों ने भी गजब की गेंदबाजी की. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल (IPL) के इस सीजन में शानदार फॉर्म में हैं. जीते गए 5 मैचों में उन्होंने अहम योगदान दिया है.

यह भी पढ़ें

केकेआर (KKR) के खिलाफ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) का विकेट वो मैच को जीत की तरफ ले गए. जीत के बाद युजवेंद्र चहल ने ट्विटर के जरिए टीम को बधाई दी. कमेंट में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का रिप्लाई आया. उनका ट्वीट काफी वायरल (Viral Tweet) हो रहा है.

युवराज सिंह ने लिखा, ‘तू किसी को मारने नहीं दे रहा. लगता है मैदान पर वापिस आना पड़ेगा. ग्रेट स्पेल यूजी टॉप क्लास.’ वो यह बताना चाह रहे थे कि उनका सामना कोई बल्लेबाज नहीं कर पा रहा है.

युजवेंद्र चहल ने शानदार स्पेल डाला. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 12 रन दिए और एक महत्वपूर्ण विकेट झटका. आईपीएल में अब तक युजवेंद्र चहल ने 7 मैच खेले हैं और 10 विकेट लिए हैं. गेंदबाजी में उन्होंने सिर्फ 191 रन ही लुटाए हैं. उनकी इकोनॉमी भी 7.07 की रही है.

आरसीबी आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है. उनका अब अगला मुकाबला 15 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.



Source link

Related posts

Leave a Comment