IPL 2020 SRH Vs RR Rahul Tewatia and Khaleel Ahmed Fight In Final Over David Warner See Viral Video

IPL 2020: राहुल तेवतिया से भिड़ गए खलील अहमद, डेविड वॉर्नर ने डांटा और फिर... देखें पूरा Video

IPL 2020 SRH Vs RR: राहुल तेवतिया से भिड़ गए खलील अहमद, डेविड वॉर्नर ने डांटा और फिर… देखें पूरा Video

IPL 2020 SRH Vs RR: आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (Sunrisers Hyderabad Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां राजस्थान रॉयल्स (RR) ने हैदराबाद (SRH) को 5 विकेट से हरा दिया. मैच के हीरो राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) रहे, उन्होंने 28 गेंद पर 45 रन की शानदार पारी खेली. मैच में फैन्स को एक लड़ाई भी देखने को मिली. आखिरी ओवर कर रहे खलील अहमद (Khaleel Ahmed) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के बीच बहस हो गई. खलील राहुल (Khaleel-Rahul Fight) को धक्का देते भी देते दिखे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

आखिरी ओवर में राजस्थान को 8 रन चाहिए थे. क्रीज पर रियान पराग और राहुल तेवतिया टिके हुए थे. रियान पराग ने पहली गेंद पर दो रन लेने के बाद एक रन लिया. राहुल तेवतिया ने दो रन लेने के बाद चौथी गेंद पर एक रन लिया. तभी खलील अहमद और राहुल तेवतिया के बीच बहस हो गई. बहस किस बात पर थी, यह तो नहीं पता चल सका. अगली ही गेंद पर रियान पराग ने छक्का जड़ा और मैच को जीत लिया. जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर राहुल के पास पहुंचे और उनसे बहस करने लगे.

फिर खलील अहमद उनसे हाथ मिलाने पहुंचे तो राहुल तेवतिया गुस्सा गए और अंगुली दिखाकर कुछ कहने लगे. खलील ने उन्हें गले लगाया और इसी के साथ झगड़ा शांत हुआ. 

देखें Video:

युवा बल्लेबाजों राहुल तेवतिया और रियान पराग की उम्दा पारियों और दोनों के बीच नाबाद तूफानी अर्धशतकीय साझेदारी से राजस्थान रायल्स ने विषम परिस्थितयों से उबरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा और प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बनाए रखा.

सनराइजर्स ने मनीष पांडे (54) और कप्तान डेविड वार्नर (48) की पारियों की बदौलत चार विकेट पर 158 रन बनाए जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने तेवतिया (नाबाद 45) और पराग (नाबाद 42) के बीच छठे विकेट की 7.5 ओवर में 85 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 19.5 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाकर जीत दर्ज की. इस जीत से रॉयल्स के सात मैचों में छह अंक हो गए हैं. सनराइजर्स के भी सात मैचों में छह अंक हैं.



Source link

Related posts

Leave a Comment