Man Marry With Cobra He Believes His Dead Girlfriend – इस शख्स ने सांप संग रचाई शादी, बताता पूर्वजन्म की गर्लफ्रेंड

अक्सर देखा जाता है कि शादी के लिए अच्छी लड़की के साथ-साथ अच्छा घर भी देखा जाता है। सभी तरह की जानकारी लेकर संतुष्ट होने के बाद शादी तय करते है। शादी के बाद लड़का और लड़की एक-दूसरे के सुख-खुद में साथ देने के अलावा एक साथ जीने मरने की कसम भी खाते है।

अक्सर देखा जाता है कि शादी के लिए अच्छी लड़की के साथ-साथ अच्छा घर भी देखा जाता है। सभी तरह की जानकारी लेकर संतुष्ट होने के बाद शादी तय करते है। शादी के बाद लड़का और लड़की एक-दूसरे के सुख-खुद में साथ देने के अलावा एक साथ जीने मरने की कसम भी खाते है। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि एक शख्स ने विषेले सांप से शादी रचा ली है। इस शख्स ने कहना है कि उनकी प्रेमिका की मौत होने के बाद वह सांप के रूप में वापस लौट आई है।

यह भी पढ़े :— भीख में मिला था लॉटरी का टिकट, जैकपॉट लगा और हो गए लखपति

man marry with cobra

आपने फिल्मों में पुनर्जन्म का किस्सा को कई बार देखा होगा। दुनियाभर में भी कई पिछले जन्म के किस्से आपने पढ़े और देखे होगे। कभी कभी तो पिछले जन्म की सारी बातें जुबान पर याद रहती है। कुछ ऐसा हुआ इस बंदे के साथ। थाइलैंड में रहने वाले युवक का कहना है कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है। उसे विश्वास है कि उसकी पूर्व प्रेमिका ने पुर्नजन्म लिया है। लोग उसे कुछ भी कहे या समझे, वह अपनी पत्नी को नहीं छोड़ेगा। बताया गया है कि युवक की गर्लफ्रेंड की मौत पांच साल पहले हो गई थी।

यह भी पढ़े :— क्या आप जानते हैं इंसान की आत्मा का वजन, यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

man marry with cobra

एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुसार उसके बाद इस शख्स ने 10 फीट लंबे कोबरा सांप से ही शादी कर ली है और अपनी पत्नी की तरह इसको रखता है। शादी करने के बाद से ही युवक नागिन के साथ सोता है, खाना खाता है और तो और रोमांस भी करता है। उसका मानना है कि उसकी गर्लफ्रैंड मरने के बाद इस कोबरा सांप के रूप में जन्म लेकर उसके साथ रहने आई है। सांप से शादी करने के बाद अब दोनों साथ टीवी देखते हैं और पिकनिक भी मनाते हैं। गौरतलब है कि कोबरा सबसे जहरीला सांप होता है, लेकिन युवक की इस पत्नी ने युवक को किसी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाया।













Source link

Related posts

Leave a Comment